भाई की हत्या की पैरवी कर रहे प्रसपा के नोएडा अध्यक्ष के घर फायरिंग , पुलिस जाँच में जुटी

Rohit Sharma

69
Noida (15/04/19) : अपने भाई की हत्या की पैरवी कर रहे शिवपाल यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नोएडा महानगर अध्यक्ष शिवराम यादव भी अब बदमाशों के हिट लिस्ट में हैं। नोएडा सेक्टर-70 स्थित उनके आवास पर बीती रात अज्ञात बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की। बाइक से आए दो बदमाश फायरिंग के बाद भाग निकले। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली फेस-3 पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
सेक्टर-70 में परिवार के साथ रहने वाले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नोएडा महानगर अध्यक्ष शिवराम यादव ने बताया कि उनके भाई के घर कुआं पूजन था। उसमें शामिल होने के लिए वह परिवार के सभी लोगों को लेकर बहलोलपुर गांव गए थे। रात करीब पौने बारह बजे गांव से फोन आया कि उनके घर पर कुछ लोग आकर फायरिंग कर रहे हैं। इस सूचना पर वह सेक्टर-70 स्थित अपने आवास पर पहुंचे, लेकिन तब तक हमलावर भाग चुके थे।

उनका कहना है कि हमलावरों ने फायरिंग कर घर की खिड़कियों में लगे शीशे तोड़ दिए हैं। उन्हें पूरा शक है कि हमलावर उनकी हत्या करने के इरादे से आए थे। इस दौरान घर पर कोई मौजूद नहीं था। अगर परिवार का कोई सदस्य होता तो उसकी जान भी जा सकती थी। ग्रामीणों ने बताया कि हमलावर 6 से अधिक की संख्या में थे। पुलिस को मौके से कारतूस के कई खोखे मिले हैं।
सूचना पाकर कोतवाली फेस 3 पुलिस मौके पर पहुंची। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी का कहना है कि वे मामले की जांच कर रहे हैं। अभी पीड़ित की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत के मुताबिक रिपोर्ट दर्ज कर हमलावरों की तलाश की जाएगी।  गौरतलब है कि शिवराम यादव के भाई व भाजपा नेता शिव कुमार यादव की नवंबर 2017 में हत्या कर दी गई थी। उसमें सुंदर भाटी गैंग के सदस्य व उसके भतीजे अनिल भाटी ने 10 लाख रुपये की सुपारी लेकर शार्प शूटरों की मदद से हत्या कराई थी।



घटना के दौरान वह अपने स्कूल से चालक व निजी सुरक्षाकर्मी के साथ गाजियाबाद स्थित अपने आवास पर जा रहे थे। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे बाइक सवार शार्प शूटरों ने पीछा कर तिगरी गांव के पास अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या कर दी थी। उनके साथ चालक व निजी सुरक्षाकर्मी की भी गोली लगने से मौत हो गई थी। उनकी अनियंत्रित कार की चपेट में आने से एक छात्रा की भी जान चली गई थी।  शिवराम यादव इस हत्याकाड की पैरवी कर रहे हैं और कोर्ट में इसका ट्रायल चल रहा है।
शिवराम यादव अपने भाई की हत्या के बाद से ही पुलिस सुरक्षा की मांग करते आ रहे हैं। वही दूसरी तरफ पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई । फिलहाल इस मामले मे पुलिस जाँच कर रही है , साथ ही पुलिस ने दावा किया है कि जल्द इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.