ग्रेटर नोएडा : दिल दहलाने वाली घटना, पहले 2 साथियों को गोली मारी फिर खुद को उड़ाया 

ABHISHEK SHARMA

0 127

Noida (12/03/20) : ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। एक कंपनी की बोर्ड मीटिंग के दौरान एक डायरेक्टर ने अपने दो साथियों की गोली मारकर हत्या कर दी है। उसके बाद खुद को भी गोली मार ली है। वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है।

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तीसरे घायल कंपनी निदेशक को अस्पताल में भतीं किया है। गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर ऑफिस की मीडिया सेल ने बताया कि यूपी टेलीलिंक्स लिमिटेड कंपनी की बालपुर क्षेत्र में बोर्ड मीटिंग चल रही थी।

कम्पनी के निदेशक प्रदीप अग्रवाल ने बोर्ड मीटिंग में अपने दो सह-निदेशकों नरेश गुप्ता और राजेश जैन को गोली मार दी। उसके बाद प्रदीप अग्रवाल ने खुद को भी गोली मार ली है। अग्रवाल और गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई है।

वारदात स्थल पर पहुंची पुलिस को मृत पाया है। पुलिस ने बताया कि राजेश जैन को गंभीर रुप से घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने कहा कि तीनों निदेशकों के बीच व्यावसायिक मुद्दे पर विवाद था।

थाना बादलपुर क्षेत्र में यूपी टेलीलिंक लिमिटेड केबिल बनाने वाली कंपनी है। इसके 3 पार्टनर थे। तीनों के बीच हुए झगड़े में प्रदीप ने गोली चलाई। गोली चलने से नरेश और प्रदीप की मृत्यु हो गयी है। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया है। मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.