प्रतीक बिल्डर के ख़िलाफ़ निवासियों का प्रदर्शन

224

नोएडा : फ्लैट्स मिलने के बाद भी रेजिडेंस में रहने वाले लोगो की मुसीबत खत्म नही हुई है आये दिन बिल्डर कभी मेंटेनेंस , कभी बिजली के रेट , कभी पानी, पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली करते है। और लोगो बिल्डर से बात करने की कोशिश करते है , तो बिल्डर उनसे मिलने के लिए आनाकानी करता है । और अपने बाउंसरो से धमकी भी देते है । कभी नोबत मारपीट तक आ जाती है । जब अपनी शिकायत प्राधिकरण के अधिकारियो के पास लेकर जाते है वो भी इस मामले में हमसे पल्ला झाड़ लेते है ।
आज भी सेक्टर 67 में स्थित प्रतीक ग्रुप के ऑफिस के बाहर रेजीडेंसी के सैकड़ो लोगो ने मनमानी तौर पर मेंटिनेंस चार्ज के विरोध में बिल्डर के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया । सूचना आधार पर मौके पर पहुँची पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगो को काफी समझाने की कोशिश । बिल्डर के खिलाफ लोगो का गुस्सा काफी था। वो अपनी मांग पर अड़े हुए थे । जैसे तैसे मामले को शांत कराया गया । वही सोसाइटी में रहने वाले अमित गुप्ता ने बताया कि प्रतीक ग्रूप में हम काफी दिनों से रहे है । बिल्डर हर बार कभी पानी, बिजली, पार्किंग, मेंटिनेंस पर मनमानी तौर पर चार्ज लगा कर अवैध वसूली करता है । जब बिल्डर से इस मसले पर बात करते है तो आनाकानी करता है । और जबतक हमारी ये मांग है जैसे कि
(1) हमारा जो 10 करोड का IFMS है वह एक साथ वापस किया जाए ।
(2) कम से कम 3 महीने की मेंटेनेंस फ्री दी जाए .
(3) कम से कम 8 डीजी दिए जाएं जितने भी पेंडिंग काम है वह पुरे कराए जाएं और जितने भी छोटे-मोटे काम है उन सब के लिए एकमुश्त रकम AOA को दी जाए। और जबतक बिल्डर हमारी मांग नही मानता है, तबतक ये धरना ऐसे ही जारी रहेगा।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.