प्रतीक बिल्डर के ख़िलाफ़ निवासियों का प्रदर्शन

0 334

नोएडा : फ्लैट्स मिलने के बाद भी रेजिडेंस में रहने वाले लोगो की मुसीबत खत्म नही हुई है आये दिन बिल्डर कभी मेंटेनेंस , कभी बिजली के रेट , कभी पानी, पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली करते है। और लोगो बिल्डर से बात करने की कोशिश करते है , तो बिल्डर उनसे मिलने के लिए आनाकानी करता है । और अपने बाउंसरो से धमकी भी देते है । कभी नोबत मारपीट तक आ जाती है । जब अपनी शिकायत प्राधिकरण के अधिकारियो के पास लेकर जाते है वो भी इस मामले में हमसे पल्ला झाड़ लेते है ।
आज भी सेक्टर 67 में स्थित प्रतीक ग्रुप के ऑफिस के बाहर रेजीडेंसी के सैकड़ो लोगो ने मनमानी तौर पर मेंटिनेंस चार्ज के विरोध में बिल्डर के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया । सूचना आधार पर मौके पर पहुँची पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगो को काफी समझाने की कोशिश । बिल्डर के खिलाफ लोगो का गुस्सा काफी था। वो अपनी मांग पर अड़े हुए थे । जैसे तैसे मामले को शांत कराया गया । वही सोसाइटी में रहने वाले अमित गुप्ता ने बताया कि प्रतीक ग्रूप में हम काफी दिनों से रहे है । बिल्डर हर बार कभी पानी, बिजली, पार्किंग, मेंटिनेंस पर मनमानी तौर पर चार्ज लगा कर अवैध वसूली करता है । जब बिल्डर से इस मसले पर बात करते है तो आनाकानी करता है । और जबतक हमारी ये मांग है जैसे कि
(1) हमारा जो 10 करोड का IFMS है वह एक साथ वापस किया जाए ।
(2) कम से कम 3 महीने की मेंटेनेंस फ्री दी जाए .
(3) कम से कम 8 डीजी दिए जाएं जितने भी पेंडिंग काम है वह पुरे कराए जाएं और जितने भी छोटे-मोटे काम है उन सब के लिए एकमुश्त रकम AOA को दी जाए। और जबतक बिल्डर हमारी मांग नही मानता है, तबतक ये धरना ऐसे ही जारी रहेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.