नॉएडा में संपन्न हुआ फोनरवा का शपथ ग्रहण समारोह, मंत्री, विधायक ने की शिरकत

Galgotias Ad

PHOTO.VIDEO.STORY- JITENDER PAL- TEN NEWS  .20.08.2017

नोएडा में सेक्टर 51 के डायमंड पैलेस में फोनरवा का शपथ ग्रहण समारोह काफी भव्य तरीके से सम्पन हुआ। जिसमें प्रशासनिक अधिकारी से लेकर , विधायक मंत्रियों ने शिरकत की ।  ।

 

 

केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा बोले मिल कर पूरा करेंगे नॉएडा को सपनों का शहर बनाने का संकल्प

इस मौके पर डॉ महेश शर्मा ने कहा कि आज देश 70वी आजादी मना रहा है । आज़ाद भारत का जो सपना महात्मा गांधी ने देखा था ,1942 से करो या मरो की लड़ाई लड़ी और भारत को आज़ाद कराया । ठीक पांच साल बाद प्रधानमंत्री मोदी जी भारत को कैसे विश्व चोटी बने । ये सपना देखा था । वो सपना जल्द पूरा होने जा रहा है। हम जल्द 2022 में देश 15 अगस्त को अपनी 75वी आज़ादी का जश्न मना रहा होगा । तो उसमें काफी कुछ बदल चुका होगा । भारत मे उस समय गरीबमुक्त ,जाति मुक्त, भयमुक्त, बेरोजगार मुक्त , उस समय का भारत ऐसा होगा। भारतवासियो के लिए बड़े गर्व की बात है । हमे मोदी के रूप में ऐसा प्रधानमंत्री मिला है । जो भारत के हित मे रातदिन काम करने में लगे हुए है । ये मोदी एक लक्ष्य बना चुके है आखरी सांस तक भारत को विश्व की चोटी बनाना है । इस मौके फोनरवा के लोगो से कहा है । आपको नोएडा के लोगो ने मौका दिया है। और आप उनके सपनों के शहर को एक सुंदर शहर बनाना है , इस संकल्प को जल्द पूरा करे।

नोएडा विधायक पंकज सिंह ने दिया सहयोग का भरोसा – पंकज सिंह ने कहा कि आज फोनरवा के इस कार्यक्रम में असली दूल्हे एनपी सिंह ही है। और हम सब बाराती है। फोनरवा में दोनों पक्षों ने चुनाव लड़ा , लेकिन दोनों पक्षों का एक ही लक्ष्य था । सिर्फ नोएडा का तेज गति से विकास कैसे हो । दोनो पक्षों की एक ही सोच से पता चलता है। नोएडा के विकास के लिए इन मे कितना जनून है । हारजीत से कुछ नही होता है हमारा एक लक्ष्य होना चाहिए कि हम नोएडा के विकास में किस तरह गति लाये । अगर फोनरवा के दोनों पैनल एक साथ मिलकर काम करे तो नोएडा में हर समस्या का समाधान जल्दी हो जायेगा। जिस तरह से लोगो ने आज फोनरवा के लोगो एक बार फिर से चुन कर भेजा है । आप नोएडा के विश्वास का कायम रखे। और जो लोगो की समस्या है पूरी निष्ठा और तनमन से उनको पूरा करने की कोशिश करे।

फोनरवा ने काफी भव्य तरीके से शपथ ग्रहण समारोह रखा गया था। फोनरवा में एनपी सिंह ने इस बार फोनरवा चुनाव में सातवी बार जीत हासिल करने में कामयाब रहे । इस बार चुनाव में कड़ी टक्कर विपक्ष से सुखदेव शर्मा ने काफी कोशिश भी करी । लेकिन अंत मे बाजी एनपी सिंह ने मारी । इस बार ये चुनाव एनपी सिंह की नाक सवाल था । शपथ ग्रहण में फोनरवा के अध्यक्ष एनपी सिंह के साथ सभी पदधिकारियों को( retd.) जस्टिस आर बी मिश्रा ने शपथ दिलाई

इसके बाद फोनरवा शपथ ग्रहण के बाद एनपी सिंह ने यहाँ पर आए सभी अथितियों को संबोधित किया। एनपी सिंह कहा कि ये जीत मेरी अकेली की नही है । फोनरवा के साथ नोएडावासियो की जीत है। और में नोएडावासियो का दिल से आभार व्यक्त करता हूं कि मुझ एक फिर से विश्वास जताया है । और में इनके विश्वश को टूटने नही दूंगा। और जो भी नोएडा के विकास के लिए फोनरवा की तरफ से योजनाएं अधूरी रहे गई थी । उन योजनाओं को इस बार पूरा करने की जी जान से कोशिश की जायेगी। फोनरवा में कोई जीत हार नही होती है मेरा मानना है । कि जो भी फोनरवा से लोग जुड़े है। मेरा कहना है कि हम सब को मिलकर नोएडावासियो के हित मे काम करना चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.