सुखदेव शर्मा पैनल ने कसी फोनरवा चुनाव के लिए कमर, दूसरे पक्ष से की काम गिनाने की मांग!

Galgotias Ad

PHOTO.VIDEO.STORY-JITENDER PAL- TEN NEWS

नोएडा – फेडरेशन ऑफ नोएडा रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (फोनरवा) चुनाव के लिए दूसरे पैनल ने भी कमर कस ली है। सेक्टर-61 में रहने वाले सुखदेव शर्मा को दूसरे पैनल द्वारा सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद के लिए उम्मीदवार घोषित किया गया है।
दूसरे पैनल पक्ष के उम्मीदवार सुखदेव शर्मा ने बताया कि शहर में प्राथमिक सुविधाओं का विकास उनकी प्राथमिकता है। यहां ट्रैफिक जाम गंभीर समस्या बनी हुई है। उनका पैनल सुरक्षा, स्वच्छता और यातायात के क्षेत्र में गंभीरता से कार्य करेगा। ये तीनों महत्वपूर्ण समस्याएं लोगों के लिए सिरदर्द बनी हुई हैं। सुखदेव शर्मा ने बताया कि पहले फोनरवा के लोगो ने अगर सही तरीके से काम किया होता ,तो आज आरडब्ल्यूए और नोएडा की तस्वीर कुछ और ही होती , फोनरवा के अध्यक्ष एनपी सिंह ने केवल पिछले कई साल से आरडब्ल्यूए के लोगो के साथ साथ नोएडावासियो को सुरक्षा और समाधान के नाम पर सीर्फ गुमराह किया है अगर एनपी सिंह ने फोनरवा में रहते हुए कुछ काम किए है तो कोई मुझे सिर्फ 11 ऐसे काम बता दे जो उन्होंने किये हो। सुखदेव शर्मा ने ये भी कहा है की अगर उनका पैनल जीतकर आता है तो फोनरवा के बाइलोज में भी बदलाव किया जाएगा। पहला बदलाव अध्यक्ष व महासचिव पद पर लगातार दो बार रहने के बाद एक ब्रेक दिया जाएगा। किसी भी सेक्टर का अध्यक्ष व महासचिव फोनरवा चुनाव में कार्यकारिणी के अलावा अध्यक्ष व महासचिव पद के लिए भी चुनाव लड़ सकता है। ताकि नई आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों को भी फोनरवा में कार्य करने का मौका मिल सके।
इसके अलावा प्राधिकरण में फोनरवा व आरडब्ल्यूए पदाधिकारी संबंधित अधिकारी से सीधे मिल सकेगी। प्राधिकरण, शासन व प्रशासन के अधिकारियों से मिलने के लिए आरडब्ल्यूए व फोनरवा के पदाधिकारियों को इंतजार नहीं करना पड़ेगा।
अगर हमें एक बार मौका मिलता है तो हम नोएडा की तस्वीर बदल देंगे। नोएडा आरडब्ल्यूए में काफी सालो से काफी समस्या है जिनका आज तक समाधान नही हो पाया है जिनके नाम पर आज तक केवल धोखा ही मिला है ऐसे ही कुछ मुद्दों के साथ फोनरवा का चुनाव लड़ा जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.