सीआईएसएफ भर्ती परीक्षा में दूसरे अभ्यर्थी की जगह परीक्षा दे रहे 4 मुन्ना भाई धरे गए

Galgotias Ad

Greater Noida :    केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल में भर्ती के लिए लिखित परीक्षा दे चुके चार अभ्यर्थियों के स्थान पर बृहस्पतिवार को सीआईएसएफ के कैंप में शारीरिक परीक्षा देने आए चार अन्य व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया।इससे पूर्व शनिवार को ऐसे ही पांच लोगों की गिरफ्तारी हुई थी।

 
 

ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपाधीक्षक राजीव कुमार सिंह ने बताया कि थाना इकोटेक क्षेत्र में स्थित सीआईएसएफ कैंप में कांस्टेबल के पद पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा के बाद शारीरिक परीक्षा चल रही है। शारीरिक परीक्षा के लिए आए पंकज, राज कुमार, सचिन, कपिल के हस्ताक्षर और बायोमीट्रिक आंकड़े उनके ‘मूल हस्ताक्षरों और बायोमीट्रिक आंकड़ों से’ मेल नहीं खा रहे थे।सिंह ने बताया कि चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।



उन्होंने बताया कि इस मामले में भर्ती बोर्ड के पीठासीन अधिकारी कमांडेंट निर्विकार सिंह ने थाना ईकोटेक- तीन में चारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि इससे पूर्व शनिवार को भी अंकित कुमार, सौरव मोदी, रोबिन सिंह सिरोही, और जुबेर त्यागी को पुलिस ने फर्जी तरीके से सीआईएसएफ में भर्ती होने का प्रयास करने के मामले में गिरफ्तार किया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.