चिदंबरम की गिरफ्तारी पर भड़की कांग्रेस, ‘दिनदहाड़े हुई लोकतंत्र की हत्या’ : रणदीप सुरजेवाला

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

0 97

कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की गिरफ्तारी पर कांग्रेस आगबबूला हो गई है। केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने आज प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि पिछले दो दिनों में दिनदहाड़े लोकतंत्र की हत्या हुई है।


रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि यह कार्रवाई बदले की भावना से की गई है। उन्होंने कहा, ‘देश में सभी को चुप कराने के उद्देश्य से वरिष्ठ राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं।

आपको बता दे कि सीबीआई ने चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया मामले में बुधवार रात को हाईवोल्टेज ड्रामा के बाद गिरफ्तार कर लिया था। जांच एजेंसी चिदंबरम को आज कोर्ट में पेश करेगी

गौरतलब है कि सीबीआई और ईडी की निगाह से बचते रहे वरिष्ठ चिदंबरम बुधवार को नाटकीय अंदाज में कांग्रेस मुख्यालय में प्रकट हुए और प्रेस कांफ्रेस में खुद को निर्दोष बताया। वह अपने जोर बाग स्थित आवास पहुंचे। इस बीच लुकआउट नोटिस जारी करने वाली सीबीआई और ईडी की टीम उनके घर जा पहुंची। दरवाजा बंद देख सीबीआई की टीम दीवार फांदकर अंदर गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

वही दूसरी तरफ चिदंबरम की गिरफ्तारी पर बेटे कार्ति ने कहा कि सिर्फ पिता को नहीं, बल्कि कांग्रेस पार्टी को निशाना बनाया जा रहा है। मैने केंद्र सरकार के खिलाफ जंतर मंतर पर विरोध प्रदर्शन किया , साथ ही इस विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता समेत कार्यकर्ता शामिल हुए । उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 के मुद्दे से ध्यान हटाने के लिए सीबीआई ने पी चिदंबरम की गिरफ्तारी की गई है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.