5 साल में वॉटर लीकेज का हल नहीं खोज पाई दिल्ली सरकार , माफियाओं ने कमाया मुनाफा- अलका लांबा

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

80

दिल्ली की चांदनी चौक विधायक अलका लांबा ने पानी की किल्लत को लेकर दिल्ली जल बोर्ड पर निशाना साधा है। लांबा का कहना है कि 5 साल के कार्यकाल में सरकार एक लीकेज ठीक नहीं करा सकी। एक ओर दिल्लीवाले पानी के लिए त्राही-त्राही कर रहे हैं , तो दूसरी ओर हजारों लीटर पानी बर्बाद हो रहा है।


अलका लांबा ने अपने आधिारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि पिछले 5 सालों में इस एक चीज़ (लीकेज) का हल नही खोज पाये। हर रोज लाखों लीटर पीने के पानी की बर्बादी,जनता में पानी के बिना त्राहि त्राहि है। टैंकर माफिया का मुनाफा कमा रहे हैं। आज त्यौहार है और पूरी पुरानी दिल्ली पानी के बिना , दो दिन पानी की परेशानी अभी और बनी रहेगी, ऐसा पहली बार नही हो रहा है।

आपको बता दें कि चांदनी चौक की समस्याओं को लेकर अलका लांबा अपनी आवाज बुलंद किए हुए हैं। हाल ही में सीसीटीवी न लगाने को लेकर अलका लांबा ने दिल्ली सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था।

प्रदर्शन में शामिल चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र की आरडब्ल्यूए, मार्किट एसोसिएशन के अध्यक्षों ने हिस्सा लिया और करीब दो घंटे के लम्बे इंतजार के बाद मुख्यमंत्री ने चांदनी चौक की विधायक व स्थानीय निवासियों और व्यपारियों से मिलने से इनकार कर दिया। इस पर अलका लांबा व चांदनी चौक वासियों ने उनके व्यवहार को दुर्भाग्यपूर्ण, गैर जिम्मेदाराना और तानाशाह बताते हुए विरोध दर्ज करवाया।

दरअसल अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है और वो आगामी विधानसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने जा रही हैं। इन दिनों अलका लांबा अपने विधानसभा क्षेत्र में काफी सक्रिय भी नजर आ रही हैं।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.