नोएडा: कैंटर चालक को पीट-पीटकर मार डालने के मामले में पुलिस ने सात आरोपियों को किया गिरफ्तार

JITENDER PAL- TEN NEWS

74

(12/08/2019) टोल टैक्स के विवाद के चलते कैंटर चालक को शनिवार को पीट-पीटकर मार डालने के मामले में पुलिस ने आज सात लोगों को गिरफ्तार किया है। गौतमबुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि खोड़ा कॉलोनी में रहने वाला विमल तिवारी कैंटर चलाता था।



शनिवार को तड़के वह कैंटर लेकर दिल्ली जा रहा था , टोल टैक्स वसूलने वाले बाउंसरों से कालिन्दी कुंज के पास उसका विवाद हो गया। बाउंसरों ने उसके साथ मारपीट की और उससे 14,600 रूपये मांगे। उन्होंने बताया कि कैंटर चालक टोल के पास ही अपना कैंटर छोड़ कर नोएडा की तरफ वापस लौट गया।

शनिवार को सुबह वह यमुना पुल पर बेहोशी की हालत में मिला। उसे पुलिस ने जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई।

एसएसपी ने बताया कि मृतक के भाई राम सिंह तिवारी ने थाना सेक्टर 39 में मनरूप, धर्मपाल, अमित कुमार, चेतन प्रकाश, सिराजुद्दीन, मनोज कुमार और कृष्ण कुमार को नामित करते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज कराया।

कृष्ण ने बताया कि घटना की जांच कर रही पुलिस ने आज सातों आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया , जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.