G.L. Bajaj _3Days Annual sports Meet

Galgotias Ad

DSC03592

G.L. Bajaj _3Days Annual sports Meet

जी. एल. बजाज संस्थान में तीन दिवसीय स्पोर्टस मीट फ्रोलिक्स-15 का आयोजन किया गया। जी. एल. बजाज संस्थान में तीन दिवसीय स्पोर्टस मीट फ्रोलिक्स-15 का आयोजन किया गया। 13 मार्च, से शुरु हुई यह इन्टर डिपार्टमेंटल मीट 15 मार्च, तक चलेगी। तीन दिनों तक चलने वाली इस मीट में क्रिक्रेट, बालीबाॅल, बास्केटबाॅल, डिवेट, चैश, टेबिल टेनिस, सिंगिंग एण्ड डान्सिंग, टेकनिकल क्यूज, एथेलिटिक्स आदि गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है।

स्पोर्टस मीट के प्रथम दिन विभिन्न वर्गो में हुई प्रतियोगिताओं में आई.टी ब्रांच ने सी.एस की टीम को क्रिकेट मैच में हरा कर सेमिफाइनल में अपनी जगह बनाई। वही ब्रांच वाॅलीवाॅल में इ.सी. ब्रांच ने इ.इ. ब्रांच को पछाडकर सेमिफाइनल में अपनी जगह पक्की की। सिविल ब्रांच ने वास्केटवाॅल प्रतियोगिता में खबर लिखे जाने तक चैश, टेबिल टेनिस, टेकनिकल क्यूज, एथेलेटिक्स तथा नृत्य व गायन प्रतियोगिताओं के प्रतिभागी, सेमिफाईनल में अपनी जगह बनाने के लिये एक दूसरे को कडी टक्कर दे रहे थे। मीट का उदघाटन काॅलेज निदेशक डाॅ. राजीव अग्रवाल द्वारा किया गया। अपने उद्घाटन भाषण में बोलते हुए उन्होंने कहा कि हर साल आयोजित होने वाली इस प्रतियोगिता का उद्देश्य ना सिर्फ छात्रों के अन्दर खेल के द्वारा नेतृत्व की क्षमता विकसित करना है पर साथ ही में यह मीट विभिन्न ब्रांचो को संगठित करने का भी माध्यम है। एक प्रतियोगी, अनुराधा ने कहा कि सारी छात्र इस प्रतियोगिता का बेसबरी से इंतजार करते है। अनुराधा ने बताया कि पिछले दिनो से काॅलेज का माहौल एक अलग ही तरह की उर्जा से परिपूर्ण है। हर प्रतियोगी पूरी लगन से जीतने हेतू प्रेरित है वही अन्य छात्र या तो प्रतियोगितायें आयोजित करनें में व्यस्त है या फिर प्रतियोगियों का उत्साह वर्धन कर रहें है।

एक अन्य छात्र अमित ने कहा कि इस प्रतियोगिता के बाद वह दुगनी उर्जा के साथ अपनी पढाई कर पायेगा क्योंकि इस मीट ने उसमें एक नए उत्साह का संचार किया है। तीन दिन चलने वाली प्रतियोगिता कल दिनांक 15 मार्च को रंगारंग कार्यक्रम में पुरुस्कार वितरण के साथ समाप्त हो जायेगी। मैकेनिकल ब्रांच को पीछे छोड़ दिया।

Comments are closed.