गलगोटिया काॅलिज में तीन दिवसीय वार्षिकी स्पोर्ट फैस्ट आज से प्रारम्भ हो गया है।

Galgotias Ad

जिसके पहले दिन क्रिकेट, फुटबाल, बैडमिंटन, व टेबल टेनिस खेलो के लीग चरण के मैच खेले गये। फैस्ट में नाॅलिज पार्क ग्रेनो0 के काॅलिज और विवि0 के अलावा नाॅएडा, मेरठ, बिजनोर की टीमो ने भी भाग लिया।
क्रिकेट का पहला मैच आईआईएलएम, और एनआईईटी की टीमो के बीच खेला गया। इस संघर्ष पूर्ण मैच में आईआईएलएम ने जीत दर्ज की। आईआईएलएम ने पहले खेलते हुए 10 ओवर में 48 रन बनाए रनो का पीछा करने उतरी एनआईईटी 47 रन पर आल आउट हो गयी
दिन के दूसरे मैच में एकोरेट का सामना एनआईटी से हुआ। जिसमे एकोरेट ने रनो का पीछा करते हुए 106 रन बनाकर मैच 09 विकेट से जीत लिया।
दिन का तीसरा मैच काईट जीपीए,गाजीयबाद और एआईएमटी, आर्मी के बीच खेला गया। जिसको जीपीए काईट ने 67 रनो का पीछा करते हुए 09 विकेट से मैच जीत लिया।

3
एक अन्य मैच जीएल बजाज और एनआईईटी के बीच खेला गया। जिसको एनआईईटी ने 71 रन बनाकर जीता।
गलगोटिया विवि0 और जीआईएमटी के बीच खेले गये मैच को गलगोटिया विश्वविद्यालय ने 30 रनो से जीता।
फुटबाल में आज दो मैच खेले गये। पहला मैच एनआईईटी और एआईएमटी के बीच खेला गया। जिसको एआईएमटी ने एनआईटी को 0 के मुकाबले 02 गोल से पछाडते हुए मैच जीत लिया।
अन्य दूसरे मैच में जीएलबजाज ने एक तरफा मैच में राॅयल पैराडाईज का 0के मुकाबले 4 गोल से हरा दिया।
बैडमिंटन में पुरूष एकल के मुकाबलो में गौतमबुद्व विश्वविद्यालय के सिद्धार्थ ने एनआईटी के अमन शुक्ला को 15/02 से हर दिया। दूसरे मैच में कार्तिकेय को एनआईटी के अंकित शर्मा ने 15/11 से पराजित किया। दिवान काॅलिज के शुधांसू ने सुभम को 15/07 से हराया। एआईएमटी के कार्तिक ने रोहित को 15/11से हराया। जीबीयू के सागर ने आकाश को 11/08 से हराया।

1
महिला एकल के मुकाबलो में जीबीयू की प्राची ने जीसीईटी की संजना को 15/06 से हराया। मोनिका जीबीयू ने जीयू की पूर्णिमा को 15/08 से हराया। जीसीईटी की ईला ने मोकशदा को 15/13 से हराया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.