बढ़ते कोरोना केस को लेकर गौतम गंभीर ने केजरीवाल का माँगा इस्तीफा , कहा- सीएम सिर्फ है ‘ऐड’ मंत्री

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में कोरोना विस्फोट इतना भयंकर है कि कई अस्पतालों में सिर्फ कुछ घंटों का ऑक्सीजन बचा है, जिस तेजी से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ रहा है, उसे देखते हुए दिल्ली की स्वास्थ्य सेवाएं भी अब जवाब देने लगी हैं।

 

अब पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी सांसद गौतम गंभीर ने सीएम अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा मांगने के बाद दिल्ली की जनता के लिए बड़ा ऐलान कर दिया है. उन्होंने कहा है कि वे अपने कार्यालय (2, जाग्रति एन्क्लेव) से 10 से 5 के बीच मुफ़्त में फेविफ्लू की दवा उपलब्ध करवाएंगे।

 

वहीं इससे पहले गौतम गंभीर ने ट्वीट कर दिल्ली की कोरोना स्थिति पर आम आदमी पार्टी को घेरा है. उन्होंने अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी के लिए अरविंद केजरीवाल को जिम्मेदार बता दिया है. ट्वीट कर गौतम ने लिखा है- इस सरकार के पास ना कोई विजन है, ना ही दिशा है. दिल्ली मर रही है. अगर कुछ शर्म बाकी है तो इस्तीफा दे दो।

 

इससे पहले भी गौतम गंभीर ने केजरीवाल सरकार को आड़े हाथों लिया है. उनकी नजरों में दिल्ली की इस सरकार ने प्रचार में जरूर करोड़ों खर्च कर दिए, लेकिन अस्पतालों में बेड और ऑक्सीनज का इंतजाम नहीं करवा सके. वहीं गंभीर ने यहां तक बोल दिया कि केजरीवाल सिर्फ झूठ बोलते हैं और हर सवाल से उनकी भागने की कोशिश रहती है. उनकी मानें तो अगर दिल्ली सरकार की तरफ पिछले एक साल में पर्याप्त इंतजाम किए जाते तो कोरोना की इस दूसरी लहर में ऐसी त्रासदी देखने को नहीं मिलती।

 

गंभीर की तरफ से यहां तक कहा गया है कि अरविंद केजरीवाल इस मुश्किल समय में सिर्फ राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि वे और उनके साथी लगातार केंद्र से संपर्क साध रहे हैं, बेड और ऑक्सीजन का इंतजाम करने की कोशिश कर रहे हैं. ये सब इसलिए करना पड़ रहा है क्योंकि सीएम ने पिछले 6 साल में एक भी अस्पताल का निर्माण नहीं किया है. गंभीर की तरफ से सीएम केजरीवाल को ‘एड मंत्री’ बता दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.