एक बार फिर दिल्ली में गैंगवार की आहट

Ten News Network

Galgotias Ad

दिल्ली, (29/09/2021): दिल्ली में एक बार फिर गैंगवार की आहट सुनाई दे रही है। सोशिल मीडिया पर धमकी भरे तमाम मैसेजेस वायरल हो रहे हैं, जिसमें गैंगवार की धमकी दी गई है। रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर गोगी की हत्या के बाद अब कुछ वायरल मैसेज दिल्ली पुलिस के लिए सिर दर्द बनता जा रहे है। ये मैसेज गैंगस्टर गोगी के साथी रहे गैंगस्टर काला जठेड़ी और लॉरेन्स बिश्नोई गैंग की तरफ से वायरल किए जा रहे है। इस बात का अंदेशा पुलिस को पहले से ही हो रहा था, इसलिए दिल्ली की सभी जेलों को भी हाई अलर्ट पर रखा गया है। साथ ही इन बड़े बड़े गैंगस्टर के खास गुर्गे जो जेलों में बंद है या फिर अभी खुले घूम रहे है उनपर निगरानी रखी जा रही है।

एक वायरल मैसेज में लिखा है ”हम चुप बैठे हैं, इसका मतलब ये नहीं कि हम मर गए, जल्द धमाका होगा।” जबकी दूसरे में लिखा है, “नई जंग की शुरुआत है, जो हमारे साथ नहीं है, वो अपना ध्यान रखे। अब इस जंग में कोई सुरक्षित नहीं है।”

गौरतलब है कि धमकी देने के साथ साथ गोगी के गुर्गे गोलियों से गोगी का नाम लिख रहे है, उसकी याद में वीडियो पोस्ट किये जा रहे हैं, डर पैदा करने के लिए सोशल मीडिया पर हथियारों की नुमाइश की जा रही है। वहीं गोगी की हत्या का जिस गैंगस्टर टिल्लू पर आरोप है, उसके गुर्गे उसे बधाईयां दे रहे हैं।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच गैंगस्टरों के सोशल मीडिया पेज पर नज़र बनाये हुए हैं। पुलिस ये भी जांच कर रही है कि इस तरह के ग्रुप कौन चला रहा है, क्या जेल में बन्द अपराधी अपने मोबाइल से इस इस तरह के पोस्ट डाल रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.