पूर्वी दिल्ली के लोगों ने एक स्वर में कहा, ”सांसद कोई भी बने लेकिन पीएम मोदी ही बने”

Abhishek Sharma / Rahul Kumar Jha

62

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की सात लोकसभा सीटों के लिए चुनाव प्रचार का शोर शुक्रवार शाम को थम गया। राजधानी में प्रचार अभियान के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर एक हमला हुआ, खरीद फरोख्त के आरोपों को लेकर आप और भाजपा के बीच तीखे आरोप प्रत्यारोप लगाए गए, हलफनामों में कथित विसंगतियों को लेकर प्रतिद्वंद्वियों उम्मीदवारों ने एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी की। साथ ही दिल्ली में सत्ताधारी आप की एक महिला उम्मीदवार संवाददाता सम्मेलन में रो पड़ीं।


दिल्ली की सात लोकसभा सीटों के लिए कुल 164 उम्मीदवार मैदान में हैं जिसमें 18 महिला उम्मीदवार हैं। इन सीटों के लिए मतदान कल यानी रविवार को होना है। सभी सीटों पर मुकाबला त्रिकोणीय होने की संभावना है जिसमें भाजपा, आप और कांग्रेस शामिल होंगी। 400 से अधिक मतदान केन्द्र की पहचान संवेदनशील के तौर पर की गई है जिनके लिए विशेष सुरक्षा उपाय लागू किए गए हैं।

चुनावों को लेकर टेन न्यूज़ ने आज पूर्वी दिल्ली के निवासियों से बात की और उनके विचार जाने कि वे लोग सांसद के रूप में किसे देखना चाहते हैं। पूर्वी दिल्ली के लोगों का मानना है कि सांसद चाहे कोई भी बने लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बने। देश को फिर से मोदी की जरूरत है। लोगों का कहना है कि देश में पिछले 70 साल कांग्रेस ने राज किया, इस दौरान कांग्रेस के नेताओं ने देश को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

लोगों का कहना है कि पिछले 5 साल बीजेपी सांसद महेश गिरी ने यहां पर कोई विकास कार्य नहीं किए हैं। फिर भी इस बार फिर से वे बीजेपी के सांसद गौतम गंभीर को वोट करेंगे जिससे की बीजेपी की सरकार फिर से सत्ता में आ सके जिससे देश का पूरी तरह से विकास हो।

नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और जानें पूर्वी दिल्ली की जनता का मत -:

Loading...

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.