फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 पर फैंस ने दिया मिला-जुला रिस्पॉन्स, कुछ दर्शकों ने कहा फ्लॉप तो किसी को लगी बढ़िया

ROHIT SHARMA/ JITENDER PAL- TEN NEWS

50

(11/05/2019) फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 देश के सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है । खासबात यह है कि फ़िल्म ‘कलंक’ के बुरी तरह पिटने के बाद करण को इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं। वहीं अन्नया और तारा इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।



वही आज इस फिल्म को देखने आए दर्शकों से टेन न्यूज़ की टीम ने खास बातचीत की , साथ ही बातचीत के दौरान दर्शकों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

आपको बता दे कि कुछ लोगों के फिल्म बहुत पंसद आई है। तो कुछ इसे हॉलीवुड फिल्म ‘कराटे किड पार्ट 3 ‘ बता रहे हैं। वही कुछ दर्शकों ऐसे थे जिन्हें फिल्म का कॉन्सेप्ट ही सही नहीं लग रहा है।

उनका कहना है कि फ़िल्म में स्कूल के बच्चों के शॉर्ट ड्रेस पहने, रोमांस करते, डिस्को डांस करते दिखाया है। इससे बच्चों के दिमाद पर बुरा असर पड़ेगा। क्योंकि स्कूल का माहौल ऐसा बिल्कुल नहीं होता है। यानी कुल मिलाकर देखा जाए तो फिल्म का अबतक मिलाजुला रिस्पॉन्स सामने आया है।

वही एक दर्शक इस फ़िल्म को देखने आए उन्होंने कहा कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के आस पास भी नहीं आती , क्योंकि इस बार की फ़िल्म से ज्यादा बढ़िया पुरानी ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ है । उस फिल्म के अंदर बहुत बढ़िया स्टोरी थी , जिसको लोगों ने पसंद किया था ।

आपको बता दें कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का निर्देशन करण जौहर ने किया है। ये फिल्म 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का सीक्वल है। उस फिल्म से भी आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने डेब्यू किया था। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ पर्दे पर हिट रही थी। ऐसे में देखना होगा कि क्या टाइगर, अनन्या और तारा दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो पाएंगे।

Loading...

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.