गौतमबुद्ध नगर बार एसोसिएशन ने बड़ी धूमधाम से मनाया 22वा स्थापना दिवस , पुस्तक का हुआ विमोचन

Lokesh Goswami Ten News

0 340

नोएडा के सैक्टर 6 में स्थित इंदिरा गाँधी कला केंद्र में गौतमबुद्ध नगर बार एसोसिएशन ने 22वा स्थापना दिवस पर पुस्तक विमोचन समारोह का आयोजन किया। वही इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के राज्यमंत्री जय प्रताप सिंह व् मंत्री उपेंद्र तिवारी शामिल रहे । साथ ही इस कार्यक्रम में शहर के विभिन्न लोगो को सम्मानित भी किया गया।

वही इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में आबकारी मंत्री जय प्रताप सिंह ने कहा कि आज का कार्यक्रम उत्तर प्रदेश टैक्स बार एसोसिएशन का स्थापना दिवस था। बार एसोसिएशन के सदस्यों द्वारा जीएसटी से संबंधित कार्यशाला का आयोजन भी किया गया। जिन व्यक्तियों को जीएसटी में कठिनाई आ रही हैं उनके अधिवक्ताओ ने उसके बारे में समझाने का प्रयास किया ।

साथ ही टैक्स के बारे में सभी लोगों को बताया की आप टैक्स कैसे भरे और अगर कुछ कामिया आपको नजर आती है तो किस सम्बंधित अधिकारी से आप बात कर सकते है ।

वही दूसरी तरफ कार्यकम के दौरान मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि हम लोगों की सरकार में अधिवक्ताओं के लिए ही नहीं बल्कि कहेंगे कि आजादी के 70 साल के बाद इतिहास मैं संपूर्ण विकास बीजेपी की सरकार ने किया है। चाहे उत्तर प्रदेश हो या हिंदुस्तान हो भारतीय जनता पार्टी की सरकार में विकास हो रहा है।

साथ ही उन्होंने कहा है की केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार लोगों के विकास में काम कर रही है । आने वाले समय मे देश और विदेश में न्यू इंडिया का परचम लहराया जाएगा

इस कार्यक्रम में अरुण गुप्ता ,मित्रा शर्मा ,अश्वनी शर्मा ,सचिन शर्मा ,सुशिल ,मनोज शर्मा ,विशाल अग्रवाल अदि लोग मौजूद रहे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.