योगी के आदेश पर गौतमबुद्ध नगर में लग सकता है नाईट कर्फ्यू , डीएम ने शुरू की बैठक

Ten News Network

0 202

कोरोनावायरस संक्रमण के मामले एक बार फिर देशभर में बढ़ रहे हैं। ऐसे में संक्रमण पर काबू पाने के इरादे से कई राज्य लॉकडाउन , नाईट कर्फ्यू जैसे सख्त कदम उठा रहे हैं। इसी कड़ी में लॉकडाउन से संबंधित आदेश उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी जारी किया है। इस आदेश के बाद जिलाधिकारी अपने-अपने जिलों में संक्रमण की स्थिति के आधार पर लॉकडाउन या नाईट कर्फ्यू लगा सकेंगे।

 

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश में जहां भी कोरोना के 500 से ज्यादा संक्रमित मामले हैं, वहां के कलेक्टर अगर चाहें तो रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू या कुछ सुविधाओं पर प्रतिबंध लगा सकते हैं। इसी के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बैठक में अधिकारियों से कहा कि भीड़ वाली जगहों को चिन्हित किया जाए और वहां सख्ती से कोरोना नियमों का पालन कराया जाए।

 

योगी आदित्यनाथ के इस फैसले के बाद अब गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई आज अपने अधिकारीयों के साथ एक बैठक कर रहे है , जिसमें जिले की ताज़ा स्थिति पर चर्चा हो रही है। आपको बता दे कि गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस संक्रमण के सर्वाधिक 125 मामले दर्ज किए गए। वहीं, जिले में महामारी के कारण मरने वालों की संख्या 93 हो गई। बैठक ख़त्म होने के बाद ही यह पता चल पाएगा की जिलाधिकारी क्या फैसला लेते है।

 

 

फिलहाल कोरोना के बढ़ते मामले को देख ये आशंका लग रही है की गौतमबुद्ध नगर में नाईट कर्फ्यू लग सकता है , क्योंकि गौतमबुद्ध नगर जिले में 500 से ज्यादा एक्टिव केस है , जिसको लेकर आज बैठक चल रही है , थोड़ी ही देर में जिलाधिकारी प्रेस वार्ता करते हुए इसका ऐलान कर सकते है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.