गौतमबुद्ध नगर की पुलिस ने 2 हज़ार गरीब लोगों को खिलाया भोजन  , किया राशन वितरण

Pravendra Kumar

0 111

नोएडा :–  कोरोना के प्रकोप के चलते गौतमबद्ध नगर की साइटों पर रोज की दिहाड़ी पर काम करने वाले मजदूरों की हालत काफी दयनीय बनी हुई है। बीते दिन गौतमबद्ध नगर से लोग हज़ारों की संख्या में पलायन करते देखे गए थे । लोगों का मानना था की फैक्टरियां बंद हो चुकी हैं, करने को कोई काम नहीं हैं, और खाने को कुछ नहीं है । रोज़ की दिहाड़ी से काम चलता था  , अब ऐसे में घर को पलायन करने के अलावा क्या विकल्प बचता है।

आपको बता दे कि शासन द्वारा पुलिस कर्मियों को जान सामान्य से शालीन और विनम्र व्यवहार करने की हिदायत दी गई है । गौतमबुद्ध नगर पुलिस लोकडाउन के चलते गरीबों की कर रही हर संभव मदद , जिसके चलते आज 2 हज़ार गरीब लोगों को खाना खिलाया गया और राशन का वितरण किया गया।

पुलिस कमिश्नर अलोक कुमार सिंह ने बताया की फेस 3 के अंतर्गत गाढ़ी चौखंडी में करीब 500 परिवारों को भोजन कराया गया और 600 परिवारों को राशन वितरण किया गया तथा थाना इकोटेक 3 ने 50 परिवारों को राशन वितरण किया और सेक्टर 49 थाना पुलिस ने सोरखा गॉव में ,और एक्सप्रेसवे थाना 129 तथा पुलिस चौकी बरौला की पी सी आर द्वारा भी खाने के पैकेट वितरित किये गए।

 

इसके साथ साथ पुलिस कर्मियों ने विनम्रता पूर्वक लोगों को सोशल डिस्टन्सिंग के बारे में लगातार जागरूक किया और लोगों को सैनेटाइजर और मास्क भी बांटे।  इसके साथ कोविड 19 के चलते घर से बाहर न निकलने की सख्त हिदायत दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.