उत्तर प्रदेश : गौतमबुद्धनगर के तीनों विधायक कोरोना से बचाव के लिए गए सेल्फ आइसोलेशन में

ABHISHEK SHARMA

0 513

Noida : कनिका कपूर के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आये लोगो और उनके संपर्क में आये लोगो में दहशत बढ़ती जा रही है I  गौतम बुध नगर में स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह के दौरे के बाद यहां हड़कंप मचा हुआ है मंत्री जय प्रताप सिंह की प्रेस वार्ता में जिले के तीनों विधायक 50 पत्रकार एवं आला अधिकारी मौजूद रहे थे।

स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह के आइसोलेशन में जाने के बाद ज़िले के तीनों विधायक सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं। नोएडा विधायक, जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह , दादरी विधायक तेजपाल नागर ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है। तीनों विधायकों ने स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की रिपोर्ट आने तक सेल्फ आईसोलेशन में जाने का फ़ैसला किया है। उन्होंने ट्वीट करके यह जानकारी दी है।

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर जानकारी देते हुए लिखा, ‘स्वास्थ्य मंत्री श्री जय प्रताप जी की मेडिकल रिपोर्ट आने तक मैं isolation में जा रहा हूँ,सभी स्वस्थ्य और सुखी रहें,ऐसी मेरी कामना है। जनता की सेवा के लिए व्हाट्सएप 9458579800 पर उपलब्ध रहूंगा,बात करने के लिए 9412225444 पर मैसेज कर सकते हैं।

वहीं नोएडा विधायक पंकज सिंह ने लिखा कि स्वास्थ्य मंत्री श्री जय प्रताप सिंह जी की मेडिकल रिपोर्ट आने तक सावधानी के तौर पर मैं सेल्फ़-आइसोलेशन में हूँ और सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहा हूँ और करूँगा। मैं सभी से निवेदन करता हूँ कि सरकार द्वारा दी जा रही सलाहों का अक्षरशः पालन करें।

दादरी विधायक तेजपाल नागर ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, “प्रिय क्षेत्रवासियो, प्रभु से कामना है आप स्वस्थ रहें।” मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूँ, लेकिन मा० स्वास्थ्य मंत्री जी की रिपोर्ट आने तक सावधानी हेतु मैं सेल्फ़ आइसोलेशन में जा रहा हूँ। सभी सावधानी रखें, आपकी सावधानी ही संजीवनी है। सोशल मीडिया व दूरभाष द्वारा मैं सम्पर्क में रहूंगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.