डीएम सुहास एलवाई ने टोक्यो पैरालंपिक में जीता सिल्वर मैडल, कहा- गोल्ड की थी आस

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा :– भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी और गौतम बुद्ध नगर के डीएम सुहास एलवाई ने टोक्यो पैरालंपिक में सिल्वर मेडल जीता है। भले ही सुहास को फाइनल में हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन उन्होंने रोमांचक मैच खेला और इतिहास रच दिया।

आपको बता दें कि ओलंपिक में पदक जीतने वाले देश के पहले डीएम हैं। वही सिल्वर मैडल जीतने के बाद सुहास एलवाई ने एक संदेश जारी किया। उन्होंने कहा कि अगर गोल्ड मैडल जीता तो बहुत ज्यादा खुशी होती, साथ ही उन्होंने कहा कि गोल्ड मैडल जीतने के लिए बहुत मेहनत की थी, मुकाबला रोमांचक रहा।

सुहास एलवाई ने कहा कि देश की जनता का प्यार और आर्शीवाद मुझे फाइनल तक लेकर आया, में उन्हें बहुत धन्यवाद देना चाहता हूँ, मेरी मेहनत जारी रहेंगी। सिल्वर जीतने के बाद नोएडा डीएम सुहास एलवाई ने कहा, मैं बहुत खुश हूं कि मैंने टोक्यो में पैरालंपिक खेलों में भारत के लिए सिल्वर मेडल जीता. अभी कुछ देर पहले पीएम मोदी ने फोन कर मुझे बधाई और देशवासियों से मिल रहीं बधाइयों के बारे में जानकारी दी।

उधर, आईएएस एसोसिएशन ने मेडल जीतने पर सुहास को बधाई दी। एसोसिएशन ने ट्वीट किया, आपने हमारा दिल जीत लिया, पूरे देश को आप पर गर्व है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “आज टोक्यो पैरा ओलंपिक में गौतमबुद्ध नगर डीएम सुहास एलवाई ने बैडमिंटन स्पर्धा में सिल्वर मेडल जीतकर भारतवर्ष की खेल प्रतिभा को वैश्विक पटल पर प्रतिष्ठित किया है। समूचे देश को हर्षाने वाली यह अविस्मरणीय उपलब्धि अनेकानेक खिलाड़ियों को प्रेरित करेगी। आपको अनन्त शुभकामनाएं। जय हिंद!”

Leave A Reply

Your email address will not be published.