गौतमबुद्धनगर : ‘मिशन मोड’ में स्वास्थय विभाग, आज इन जगहों पर करा सकते हैं कोरोना जांच

ABHISHEK SHARMA

0 110

 

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में 12 जुलाई को स्वास्थ्य विभाग ने मिशन मोड के तहत कोविड-19 जांच का विशेष परीक्षण अभियान चलाया। इसके तहत कुल 4,177 लोगों का परीक्षण रविवार को किया गया।

जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने बताया कि 3,707 नमूनों की जांच रैपिड एंटीजन जांच पद्धति से की गई जिनमें से 30 नमूनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिलाधिकारी ने बताया कि आरटी- पीसीआर से 470 लोगों की जांच की गई, जिनका परिणाम आना अभी बाकी है। उन्होंने बताया कि मिशन मोड में स्वास्थ्य विभाग निरंतर परीक्षण का काम जारी रखेगा।

अधिकारियों के मुताबिक, सेक्टर 34 के उदयगिरी अपार्टमेंट, सेक्टर 19 के सामुदायिक भवन और सेक्टर 128, सेक्टर 131 के लिए कैंप का आयोजन बैंकट हॉल क्लब-5 में लगाया जाएगा।

सेक्टर 76 में आदित्य सेलिब्रिटी हाउसिंग सोसाइटी में शिविर लगेगा। गिझौड गांव के लिए शिविर का आयोजन प्राइमरी स्कूल में होगा।

मंगलवार को सलारपुर गांव के प्राइमरी स्कूल में कैंप लगाया जाएगा। सेक्टर 77 में प्रतीक विक्टोरिया हाउसिंग सोसायटी में कैंप लगेगा। नंगला चरण दास गांव के प्राइमरी स्कूल और चोटपुर गांव के बारात घर में स्वास्थ्य विभाग कोरोना वायरस का टेस्ट करने के लिए कैंप लगाएगा। सेक्टर 52 के शताब्दी विहार अपार्टमेंट में भी मंगलवार को शिविर लगाया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.