दिल्ली में घुसे 5 आतंकवादियों के चलते गौतमबुद्धनगर भी हाई अलर्ट पर

Abhishek Sharma

0 80

नोएडा : कोरोना के बढ़ते संक्रमण से परेशान दिल्ली में अब आतंकियों के प्रवेश करने की कोशिश को लेकर जारी हुए अलर्ट के बाद अब गौतमबुद्ध नगर को भी हाईअलर्ट पर रखा गया है। इनपुट के बाद शहर में सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है।

सभी पुलिस अधिकारियों को इसके लिए पुलिस विभाग की तरफ से सतर्क रहने को कहा गया है। गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह का कहना है कि दिल्ली के इनपुट के बाद पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सतर्कता बढ़ाई गई है। चूंकि नोएडा दिल्ली से सटा हुआ है इसको लेकर यहां अधिक सतर्कता बढ़ाई गई है।

सभी पुलिस अधिकारियों को सघनता से चेकिग के निर्देश दिये गए हैं। मालूम हो कि कोरोना संक्रमण को लेकर जिले में लागू हुए धारा 144 के पालन कराने के लिए पहले से ही जिले में जगह-जगह चेकिग चल रही है।

जिले के बार्डरों पर पुलिस टीम 24 घंटे चेकिग कर रही है। खासकर दिल्ली बार्डर लंबे समय से सील है। दिल्ली से केवल उन लोगों के ही आने की इजाजत है जिन्हें पास जारी हुआ है या आवश्यक सेवाओं से जुड़े हैं।

इसके लिए खासकर डीएनडी, चिल्ला, कालिदी कुंज, न्यू अशोक नगर सहित अन्य सभी बार्डरों पर जांच के लिए 24 घंटे पुलिस टीम पहले से तैनात है। पुलिस टीम हर वाहन की जांच पड़ताल के बाद ही प्रवेश दे रही है। अब आतंकियों के दिल्ली में प्रवेश करने की कोशिश को लेकर सुरक्षा एजेंसियों की तरफ से जारी हुए अलर्ट के बाद खासकर बार्डर पर तैनात पुलिसकर्मियों को और सतर्क कर दिया गया है।

हर संदिग्ध वाहनों की पुलिस गहनता से जांच पड़ताल कर रही है। इसी प्रकार शहर में भी संघन चेकिग की जा रही है। सुरक्षा को लेकर पुलिस अधिकारी सतर्क है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.