वाहनों पर जातिसूचक शब्द लिखने वाले लोगों के खिलाफ गौतमबुद्धनगर पुलिस ने चलाया अभियान

Ten News Network

Galgotias Ad

वाहनों पर जातिसूचक शब्द लिखने वाले लोगों के खिलाफ शनिवार को गौतम बुद्ध नगर पुलिस आयुक्तालय ने एक विशेष अभियान चलाया। इस अभियान के तहत जिले के सभी थाना क्षेत्रों में सुबह से दोपहर तक सघन जांच गई और सैकड़ों वाहनों का चालान काटा गया जबकि कई वाहन जब्त किए गए।

गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने बताया कि कुछ दिन पूर्व उत्तर प्रदेश शासन द्वारा आदेश जारी हुआ है, कि वाहनों पर जातिसूचक शब्द लिखकर चलने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। उन्होंने बताया कि इसके तहत आज गौतमबुद्ध नगर पुलिस आयुक्तालय ने एक विशेष अभियान चलाया।

उन्होंने बताया कि इस जांच अभियान के दौरान कारों, दुपहिया वाहनों तथा कमर्शियल वाहनों पर जातिसूचक शब्द लिखने वालों के खिलाफ कार्रवाई हुई। उन्होंने बताया कि इस अभियान के तहत सैकड़ों वाहनों के चालान काटे गए, जबकि कई वाहन जब्त किए गए।

पुलिस आयुक्त ने बताया कि वाहनों पर गलत तरीके से नंबर प्लेट लगाने वाले तथा नंबर प्लेट पर नारे लिखने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि आज की करवाई में बिना नंबर प्लेट के वाहन चलाने वाले तथा यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.