नोएडा : कोविड-19 से संक्रमित पुलिसकर्मियों का हाल जानने अस्पताल पहुंचे पुलिस कमिश्नर

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

Noida (16/06/2020) : पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह कोविड-19 से संक्रमित उन पुलिसकर्मियों को देखने ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित एक अस्पताल पहुंचे जो अपने कर्तव्य का निर्वहन करते समय संक्रमित हो गए थे।

पुलिस कमिश्नर के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि पीपीई कीट धारण करके पुलिस कमिश्नर ने कोविड-19 वार्ड में जाकर कोरोना वायरस से संक्रमित पुलिसकर्मियों से मुलाकात करके उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के 23 पुलिसकर्मी अब तक कोविड-19 के संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। इनमें से 17 पुलिसकर्मी उपचार के दौरान ठीक होकर घर जा चुके हैं। छह पुलिसकर्मियों का उपचार यहां के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है।

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष समेत चार पुलिसकर्मी कल कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे। उन्हें ग्रेटर नोएडा वेस्ट एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ग्रेटर नोएडा स्थित अस्पताल के कोविड-19 वार्ड में पहुंचे। उन्होंने वहां भर्ती पुलिस कर्मियों के वार्ड में जाकर उनका हालचाल लिया तथा उनका उपचार कर रहे डॉक्टरों से उनकी अच्छे से देखभाल करने का आग्रह किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.