जयपुरिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट, इंदिरापुरम ,ग़ाज़ियाबाद ने मनाया “शुभारम्भ” नए बैच के लिए तीन दिवसीय ओरिएंटेशन कार्यक्रम

Galgotias Ad

1

जयपुरिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट, इंदिरापुरम, ग़ाज़ियाबाद दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र का एक अग्रणी प्रबंधन संस्थान ने , अपने नए प्रबंधन छात्रों के बैच के लिए तीन दिवसीय (18 से 20 अगस्त ) ओरिएंटेशन कार्यक्रम “ शुभारम्भ” की शुरुवात कि । ओरिएंटेशन का उद्घाटन दीप प्रज्जवलन, सरस्वती वंदना अतिथि सम्मान और श्री शिशिर जयपुरिया चेयरमैन जयपुरिया ग्रुप ऑफ़ मैनेजमेंट संस्थान के स्वागत भाषण से किया गया। श्री शिवेश सिंह, (जोनल हेड मानव संसाधन, एल एंड टी फाइनेंस लिमिटेड),श्री मनमोहन भूटानी, (हेड एचआर, अमेरिकी साइबर सिस्टम), श्री राजीव सिंह, (जीएम मानव संसाधन, वरुण बेवरेज लिमिटेड), पवन कुमार अग्रवाल – (प्रेसिडेंट कॉर्पोरेट फाइनेंस ,यस बैंक) और श्री दीपक जैन, (उपाध्यक्ष मानव संसाधन, टीसीआईएल) जैसे उद्योग के वरिष्ठ प्रतिनिधि वहाँ पर उपस्थित रहे। कार्यक्रम मे प्रोफेसर (डॉ) देविएंदर नारंग, निदेशक, जयपुरिया संस्थान द्वारा धन्यवाद भाषण और संकाय परिचय दिया गया।   प्रोफेसर (डॉ )देविएंदर नारंग , निदेशक जयपुरिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट ने इस कार्यक्रम मे नए छात्रों का स्वागत किया और कहा  कि यह समय की मांग है कि अधिक से अधिक सामाजिक कारणों के लिए गुणवत्ता प्रबंधन शिक्षा प्रदान करनी चाहिए और इन भविष्य के प्रबंधकों को मजबूत करने की आवश्यकता है जो उच्च नैतिक मानकों की स्थापना में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेंगे।  ” हर बीतते साल के साथ जयपुरिया बिजनेस स्कूल की प्रतिष्ठा के कद में वृद्धि हुई है। हम अपने नए बैच के लिए खुश हैं और उम्मीद करते है कि प्रगति और परंपरा का दौर हमेशा जारी रहेगा” गन मान्य सदस्यों की सभा को संबोधित करते हुए श्री शिशिर जयपुरिया ,अध्यक्ष,जयपुरिया ग्रुप संस्थान ने  कहा।

इस अवसर पर अकादमिक उत्कृष्टता के लिए प्रमाण पत्र और पुरस्कार भी वितरित किए गए।

खचाखच भरे तीन दिनों में, ओरिएंटेशन के माध्यम से नए छात्रों को संस्थान,इसके परिसर जीवन , प्रेरक बातें , कार्यक्रम से अपेक्षाओं और चुनौतियों, उद्योग जगत के वरिष्ठ और जानेमाने नेताओं द्वारा उद्योग की वार्ता को सुनने का मौका  मिला ।इस अवसर पर नए छात्रों को फैकल्टी सदस्यों से भी बात करने का मौका मिला जिससे उनके आत्मविश्वास मे वृद्धि हुई । पूर्व छात्रों की बातें ”सपंदन” का भी आयोजन किया गया । कार्यक्रम का समापन तीसरे दिन याकुल्ट फैक्ट्री की औद्योगिक यात्रा के साथ हुआ ।

Comments are closed.