नोएडा को स्वच्छ बनाने के लिए साझा करें विचार, पसंद आने पर पाएं शहर को हैलीकाॅप्टर से देखने का मौका

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा प्राधिकरण एक अनोखी हेलिकॉप्टर स्कीम लेकर आया है , जिसमें लोग हिस्सा ले सकते हैं और इसके विजेताओं को हेलिकॉप्टर से नोएडा की सैर करवाई जाएगी। स्वच्छ भारत अभियान के तहत लोगों को सवालों के जवाब देने होंगे और फिर इसके विजेताओं को हेलिकॉप्टर से नोएडा घूमने का अवसर मिलेगा।

नोएडा में हो रही सफाई और उसमें हुए सभी बदलाव के बारे में अपने विचार व्यक्त करें एवं चुने हुए विजेताओं को हेलिकाप्टर द्वारा नोएडा भ्रमण का अवसर मिलेगा।

बता दे स्वच्छ भारत अभियान के तहत शहर के लोगों को नोएडा विकास प्राधिकरण जागरूक करने की कोशिश कर रहा है। नोएडा में लगातार स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान में अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने के लिए कोशिश भी की जा रही है।

नोएडा प्राधिकरण ने एक निजी रेडियो चैनल के साथ मिलकर नया अभियान शुरू किया है जिसके तहत शहर से जुड़े कुछ सवालों के जवाब देने होंगे जवाबों के आधार पर रोज एक विजेता चुना जाएगा। पूरे अभियान के दौरान 10 दिन में 10 विजेता फाइनलिस्ट होंगे। इन विजेताओं को हेलिकॉप्टर से शहर के ऊपर उड़ान भरने का मौका मिलेगा।

नोएडा प्राधिकरण के सीईओ ऋतु महेश्वरी ने बताया कि स्वच्छता अभियान में भागीदारी बढ़ाने के लिए यह प्रतियोगिता शुरू की गई है। नोएडा प्राधिकरण लगातार सफाई का कार्यक्रम भी चला रहा है।

हाल ही में नोएडा प्राधिकरण ने वॉल पेंटिंग, कविता लेखन जैसी प्रतियोगिताओं का आयोजन कराया था। अब नोएडा में ये एक नया अभियान शुरू किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.