जीएनआइओटी के छात्रों ने मचाई क्रिसमस डे पर धूम

Galgotias Ad

जीएनआइओटी के छात्रों ने मचाई क्रिसमस डे पर धूम
परीक्षा के दवाब के बावजूद जीएनआईओटी के कैंपस में क्रिसमस की धूम देखते ही बनी । जीसस क्राइस्ट के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में मनाया जाने वाला ईसाईयों का सबसे बड़ा त्यौहार- क्रिसमस के अवसर पर छात्रो ने जीजस के याद में हिम्स गाये| साथ ही सांता बनकर एक – दूसरे को उपहार देते दिखें। कैम्पस में आखरी साल बिताने वाले छात्रों ने इस मौके को और भी यादगार बनाने के लिए कॉलेज और क्रिसमस ट्री को सजाया। छात्र सांता क्लॉज़ के मास्क पहने दिखे। मौके पर सभी छात्रों ने खूब मस्ती की।

अध्यक्ष श्री के एल गुप्ता ने सबको क्रिसमस की शुभकामनायें दी। उन्होंने जीसस क्राइस्ट के सिद्धांतों पर रौशनी डालते हुए छात्रों को विनम्रता व् परोपकार के साथ जीवन जीने का सन्देश दिया। सभी छात्रों के उत्साह की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि सभी धर्मों का एक साथ इस पर्व को मनाना भारत की अनेकता में एकता की छवि को प्रस्तुत करता है। हमें इस छवि को बरकरार रखना है।

सिविल प्रथम वर्ष की छात्रा आदिति का कहना था कि यह दिन उसके लिए बहुत खुशनूमा है। परीक्षा की टेंशन में दिमाग को आराम देने के लिए यह एक अच्छा मौका है साथ ही कुछ समय अपनी श्रद्धा के लिए भी निकल पाते है। वही ई सी की छात्रा पल्लवी ने कहा कि कॉलेज के दिन ख़त्म होने से पहले वो अपने दोस्तों के साथ मस्ती करना चाहती है। सभी बहुत उत्साहित दिखे। छात्रों संग फैकल्टी मेंबर्स ने भी खूब धूम मचायी। छात्रों ने उत्साह सहित सांता क्लॉज़ के मास्क पहने “जिंगल बेल” आदि क्रिसमस के गीत गाये और डांस किया। छात्रों के गाने से पूरा कॉलेज गूँज रहा था। डीजे की धुनों पर थिरकते हुए सभी के चेहरे पर खुशी की चमक साफ देखी जा सकती थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.