जीएनआइओटी कॉलेज मे फ्रेशर पार्टी “अभिनन्दन 2019” का आयोजन, जमकर थिरके छात्र

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Greater Noida (17/10/19) : ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित जीएनआइओटी कॉलेज मे सीनियर छात्रों द्वारा जूनियर छात्रों के लिए फ्रेशर पार्टी “अभिनन्दन2019” का आयोजन किया गया। जिसकी शुरुआत ग्रुप के चेयरमैन बी. एल. गुप्ता ने दीप प्रज्वलित  के साथ की। उन्होने देश के विभिन्न राज्यों से आये हुए सभी छात्रों को कहा कि इंस्टिट्यूट के क्लासरूम में शिक्षा के साथ साथ नैतिकता एवं आध्यात्मिक शिक्षा पर भी जोर दिया जाता है। जिससे की आप जिस दिशा मे आगे बढ़ना चाहते हैं उसमे आप सफलता पा सकते हैं I



“अभिनन्दन’2019” मे एमबीए , इंटीग्रेटेड एमबीए एवं पीजीडीएम के सभी छात्रों ने भाग लिया। फ्रेशर पार्टी के दौरान सीनियर्स ने जूनियर्स का जहां कालेज आने पर स्वागत किया, वही भविष्य में हमेशा सच्चाई के रास्ते पर चलने की सीख भी दी।

इस अवसर पर इंस्टिट्यूट के छात्रों ने विभिन्न रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति दी। जिसमे नाटक मंचन, समूह नृत्य, एकल नृत्य, गायन, हास्य व्यंग एवं रैंप वॉक आदि आकर्षण का प्रमुख केंद्र रहे। पार्टी की शुरुआत जान-पहचान राउंड से की गई। इसके दौरान छात्रों की ओर से मॉडलिंग  भी की गई। अंत में कालेज स्टाफ की और से आयोजित किए गए प्रश्न राउंड में भी छात्रों ने काफी दिलचस्पी दिखाई।

जीएनआईओटी की डायरेक्टर डॉ सविता मोहन ने जूनियर छात्रों से कहा कि आपके लिए कोई भी लक्ष्य असंभव नहीं है। आप जिस दिशा मे आगे बढ़ना चाहते हैं, पूरे मन से आगे बढ़ें तो कोई आपको रोक नहीं पायेगा। जीएनआईओटी के सभी सीनियर छात्रों ने अपने जूनियर छात्रों के लिए उनके व्यक्तित्व एवं प्रतिभा को ध्यान मे रखते हुए टाइटल दिए एवं सभी छात्रों द्वारा देश, जातपात, भाषा, सांस्कृतिक भेदभाव से परे एकजुट होकर रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुती दी गयी।

अंत में आए नतीजों के मुताबिक एमबीए मे शिवांक को मिस्टर फ्रेशर, कृतिका को मिस फ्रेशर चुना गया। पीजीडीएम मे पुनीत को मिस्टर फ्रेशर, वर्णिता को मिस फ्रेशर चुना गया। इंटीग्रेटेड एमबीए मे नफ़ीज़ को मिस्टर फ्रेशर, रिया को मिस फ्रेशर चुना गया।  इसके अलावा मिस्टर स्टाइल आइकॉन मुज़्ज़म्मिल, मिस स्टाइल आइकॉन रश्मि बिष्ट, बेस्ट शो स्टेलर के लिए हितेश एवं सौम्या का नाम विजयी रहा।

जीएनआईओटी ग्रुप के मेंबर मैनेजमेंट गौरव गुप्ता व बजरंग गुप्ता व छात्रों को परीचौक डॉट कॉम के संस्थापक गजानन माली ने टाइटल जीतने वाले बच्चों को पुरुस्कार देकर सम्मानित किया। आशीर्वाद देते हुए कहा कि सभी छात्र अपनी मेहनत व  लगन से पढाई कर भविष्य मे अपने जीवन के लक्ष्य को प्राप्त करे तथा  माता- पिता , शिक्षक एवं कॉलेज का नाम रोशन करे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.