काँग्रेस पार्टी को लगा करारा झटका , दिग्गज नेता प्रतिमा कौटिन्हो आप पार्टी में हुई शामिल

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– काँग्रेस पार्टी को करारा झटका लगा है, गोवा महिला कांग्रेस की अध्यक्ष प्रतिमा कौटिन्हो ने कांग्रेस छोड़ आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है , आज दिल्ली के मुख्यमंत्री ने प्रतिमा कौटिन्हो को आप पार्टी की सदस्यता दी है।

 

वही इस मामले में आज आप पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राघव चड्डा ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि आम आदमी पार्टी का परिवार लगातार बढ़ता ही जा रहा है , इसका श्रेय दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जाता है , क्योंकि उनकी नीति बिल्कुल साफ है , किस तरह से राज्यो का विकास करना है । आप पार्टी हमेशा विकास पर बात करती है न कि झूठी राजनीति पर ।

राघव चड्डा ने कहा कि इस नीति को देखते हुए आज गोवा की कांग्रेस महिला की अध्यक्ष प्रतिमा कौटिन्हो ने आप पार्टी का दामन थाम लिया है , उन्होंने कांग्रेस पार्टी में 2010 से सेवा दी है , लेकिन हमेशा उन्हें यह दुःख रहा कि गोवा के लोगों को अच्छी सुविधाएं नही मिली , वहाँ के लोग दिल्ली जैसी सुविधाएं चाहते है।

प्रतिमा कौटिन्हो ने कहा कि जिस तरह अरविंद केजरीवाल दिल्ली के अंदर काम कर रहे है , वो काफी ज्यादा सराहनीय है। दिल्ली में 6 सालों के अंदर शिक्षा , स्वास्थ्य और राज्यों से बेहतर हुई है । ये सुविधा हम गोवा में लाने चाहते है , जो कांग्रेस की सरकार नही कर सकती है , इसलिए मैंने आम आदमी पार्टी जॉइन की है।

 

 

उन्होंने कहा कि गोवा के लोग अब आप पार्टी चाहते है , उन्हें भरोसा है कि मोदी के अलावा कोई चेहरा है तो वो अरविंद केजरीवाल का चेहरा है। जो राज्यों में ज्यादा से ज्यादा विकास करा सकते है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.