आम्रपाली बायर्स के लिए खुशखबरी , अगले सप्ताह से शुरू हो सकती है रजिस्ट्री

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा :– आम्रपाली प्रॉजेक्ट में रजिस्ट्री अगले सप्ताह से शुरू करने की तैयारी है। जहां वेरिफिकेशन अभी नहीं पूरा हुआ है, वहां यह प्रॉसेस चलता रहेगा। कोर्ट रिसीवर और नोएडा अथॉरिटी की टीम ने आम्रपाली सफायर 1 में वेरिफिकेशन की लिस्ट को फाइनल करने की तैयारी शुरू कर दी है।

नोएडा प्राधिकरण के पास यह लिस्ट पहुंच जाएगी , आपको बता दे की लिस्ट मिलते ही रजिस्ट्री की तारीख की घोषणा की जाएगी। अगले सप्ताह तक इसकी संभावना बन रही है।

दरअसल , नोएडा में आम्रपाली के प्रॉजेक्टों में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद करीब 11 हजार बायर्स की रजिस्ट्री होनी है। इनमें करीब 1 हज़ार बायर्स आम्रपाली सफायर-1 में हैं , वेरीफिकेशन की प्रक्रिया भी सबसे पहले यहीं से शुरू हुई थी।

अभी आम्रपाली प्लेटिनम में वेरीफिकेशन की प्रक्रिया चल रही है। सफायर-1 में वेरीफिकेशन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है , अथॉरिटी के ओएसडी राजेश कुमार और कोर्ट रिसीवर वेंकट रमानी सफायर-1 में पहुंचे थे। वहां एओए और रेजिडेंट्स के साथ फाइनल लिस्ट को लेकर बातचीत की।

कोर्ट रिसीवर ने किसी भी प्रकार की जानकारी, शिकायत और संशय दूर करने के लिए वेबसाइट www.receiveramrapali.in तैयार की है। हालांकि देर सोमवार रात तक यह ऑनलाइन नहीं हुई थी।

वही इस मामले में नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी राजेश कुमार ने बताया की आम्रपाली सफायर 1 की वेरिफाइड लिस्ट तैयार है। कोर्ट रिसीवर के पास से लिस्ट मिल जाएगी ,अगले सप्ताह से रजिस्ट्री शुरू हो सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.