बदमाशों ने कार सवार व्यक्ति से 6 लाख रूपये लूटे, पुलिस जांच में जुटी

Abhishek Sharma

0 333
Greater Noida (05/03/19) : ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के अंतर्गत 130 मीटर रोड पर एक व्यक्ति से कार सवार बदमाशों ने 6 लाख रूपये लूट लिए। ज़िले में लगातार बदमाश अपराध की घटनाओं को अंजाम देने में सफल हो रहे हैं। पीड़ित व्यक्ति ने थाना ईकोटेक-3 में शिकायत दर्ज कराई है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील ग्रीन्स-2 सोसाइटी में रहने वाले विकास त्यागी बीती देर रात 130 मीटर से निकल रहे थे, जहां उनकी गाडी का टायर पंचर हो गया। कार सवार 4 बदमाशों ने मदद करने के बहाने गाडी में रखे 6 लाख रूपये लूट लिए।



ईकोटेक-3 की थाना प्रभारी अनीता चौहान ने बताया कि विकास त्यागी नामक व्यक्ति ने शिकायत दी है कि कल देर शाम वह 130 मीटर रोड से आने घर पंचशील ग्रीन्स-2 सोसाइटी जा रहे थे। रास्ते में उनकी कार पंचर हो गयी। जब वो टायर बदलने लगे तो उनके पास स्विफ्ट कार आकर रुकी और मदद के लिए पूछा तो पीड़ित ने मना कर दिया। उसके बाद भी वो उनकी मदद करने के लिए कार से उतर गए और पीड़ित को बातों में लगाकार उनकी कार में रखे 6 लाख रूपये निकालकर वहाँ से फरार हो गए।

इस मामले में गौतमबुद्धनगर के एसएसपी वैभव कृष्णा का कहना है कि विकास त्यागी नामक व्यक्ति से सोमवार देर रात बदमाशों ने उनकी कार से 6 लाख रूपये लूट लिए। पीड़ित ने बताया कि बीती 28 फरवरी को उनके पिता ने उन्हें 5 लाख रूपये दिए थे और एक लाख उनके पास थे तो 6 लाख की नकदी उनकी कार में रखी थी जिसे बदमाश लूटकर फरार हो गए। उन्होंने कहा कि पुलिस लगातार बदमाशों की धरपकड़ कर रही है। पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.