11 दौर की बातचीत में भी नहीं निकला समाधान, सरकार नहीं दे रही बातचीत का आमंत्रण :- भाकियू, प्रदेश अध्यक्ष, सचिन शर्मा

Ten News Network

Galgotias Ad

NOIDA: भारतीय किसान यूनियन अंबावता से प्रदेश अध्यक्ष सचिन शर्मा ने आज नोएडा के प्रेस क्लब में भारतीय किसान लोक शक्ति से आए राजेश उपाध्याय सहित अन्य लोगों को शपथ दिलाई, राजेश उपाध्याय को नोएडा महानगर का जिला अध्यक्ष घोषित किया गया।

 

सचिन शर्मा ने कहा इतने लंबे समय से किसानों के लिए राजेश उपाध्याय लड़ाई लड़ते हुए आ रहे थे लेकिन उन्हें भारतीय किसान लोक शक्ति पार्टी में वह सम्मान जो उन्हें मिलना चाहिए था ,वह नहीं दिया जा रहा था । साथ ही उनकी विचारधारा भी कहीं ना कहीं मेल नहीं खा रही थी। जिसके चलते हैं उन्होंने आज भारतीय किसान यूनियन का हाथ थामा है।

साथ ही उन्होंने कहा की कुछ लोग हैं जो सरकार से मिले हुए हैं और वह किसानों के मुद्दे पर राजनीतिक रोटियां सेकने का काम कर रहे हैं। आगे उन्होंने कहा पिछले 4 महीने से हम लोग काले कानून वापिस लेने की मांग कर रहे हैं , लेकिन अब सरकार की तरफ से किसी प्रकार की वार्तालाप को लेकर आमंत्रण नहीं आ रहा है।

सचिन शर्मा ने कहा कि हमने चिल्ला बॉर्डर पर धरना प्रदर्शन किया था , लेकिन पुलिस द्वारा हमें वहां से हटा दिया गया । वहां पर 14 से 15 किसानों का समूह बैठा हुआ है जो की कृषि कानून के समर्थन में है उसको वहां से नहीं हटाया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.