दादी के अवैध संबंधों की बली चढ़ी तीन साल की मासूम बच्ची, दादी के प्रेमी ने रेप कर की हत्या

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा:- नोएडा थाना फेस- 2 क्षेत्र में रहने वाली 3 साल की बच्ची की रेप करने के बाद हत्या मामले में आज सोमवार को पुलिस ने बच्ची की दादी के अधेड़ उम्र के प्रेमी को गिरफतार किया।

नोएडा पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने सनसनीखेज खुलासा करते बताया कि बच्ची की दादी ने 25 दिसंबर को थाना फेस-2 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह घर से लापता है। शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस बच्ची की तलाश कर रही थी। तभी जांच के दौरान नोएडा फेस-2 थाना पुलिस को बीते 28 दिसंबर की सुबह सूचना प्राप्त हुई कि इलाहाबाद गांव में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में एक बच्ची का शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो 3 वर्षीय बच्ची का शव पड़ा हुआ था।

फिर पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । जिसमें रिपोर्ट में पता चला कि बच्ची की रेप करने के बाद हत्या की गयी थी । मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज हेमंत नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जिसकी उम्र करीब 50 वर्ष है।

नोएडा डीसीपी महिला एवं बाल सुरक्षा अधिकारी वृंदा शुक्ला ने बताया कि पूछताछ के दौरान हेमंत ने हैरान कर देने वाले खुलासा किया है। उसने बताया कि उसका 3 वर्षीय बच्ची की दादी के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है। दोनों काफी समय से अवैध संबंध भी बना रहे हैं। हेमंत ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि वह उसकी दादी के साथ शादी करना चाहता हैं। बच्ची के पिता एक हत्या के मामले में पहले ही जेल में बंद है और बच्ची की मां उसको छोड़ कर अपने मायके चली गई थी। ऐसे में 3 साल की बच्ची हम दोनों की शादी में रोड़ा बन रही थी और इसको अपने रास्ते से हटाने के लिए हमने बच्ची की हत्या करने की योजना बनाई।

पूछताछ के दौरान आरोपी हेमंत ने बेहद ही चौंकाने वाले खुलासे करते हुए कहा वह 3 वर्षीय बच्ची को अपने साथ लेकर इलाहाबाद गांव की तरफ गया था और उसको कामोत्तेजना की दवाई खिलाई, उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद उसने बच्ची की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने हेमंत को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने हेमंत के खिलाफ संगीन धाराओं 376 तथा ३७७ में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस बच्ची की दादी की भूमिका की भी जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.