क्रिकेट खेलते हुए आपसी विवाद में रिजवान की हत्या के तीन मुख्य आरोपितों को पुलिस ने दबोचा

Abhishek Sharma / Photo & Video By Baidyanath Halder

0 269

Greater Noida (29/10/18) : ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र के कलौंदा गांव में दो महीने पहले क्रिकेट खेलते हुए आपसी विवाद के बाद घर में घुसकर की गई रिजवान की हत्या के 3 मुख्य आरोपितों को पुलिस ने दबिश देकर रविवार देर रात गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए तीनों लोग 25-25 हजार रुपये के इनामी हैं। जिनमें से एक आरोपी जब्बार पहले भी हत्या के आरोप में जेल जा चुका है।

आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस 8 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। जबकि 25 हजार रुपये का एक इनामी अभी भी फरार है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों से हत्या में प्रयुक्त एक अवैध रायफल समेत 2 तमंचे और कुछ जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं।

एसपी देहता विनीत जायसवाल ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि बीते 25 अगस्त को जारचा कोतवाली क्षेत्र के कलौंदा गांव में क्रिकेट खेलते समय दो पक्षों में झगड़ा हो गया था। जिसके बाद एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के रिजवान के घर में घुसकर जमकर मारपीट करते हुए गोली मार दी थी। जिसमें रिजवान की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। पीड़ित परिवार ने 12 लोगों के खिलाफ नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। 

पुलिस के अनुसार मामले में जब्बार, शाहरुख, खालिद और अब्बास फरार चल रहे थे। जिसके चलते एसएसपी ने इन पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घाेषित किया था। जिसके बाद जारचा कोतवाली पुलिस ने रविवार रात जब्बार, शाहरुख और खालिद को गिरफ्तार कर लिया। वहीं अब्बास मौके से फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस की टीम उसकी तलाश में दबिश देने में लगी हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.