ग्रेटर नोएडा पुलिस ने किया ईनामी भू-माफिया बदमाश का एनकाउंटर, पढें पूरी खबर

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

गौतमबुद्धनगर में अपराध पर लगाम कसने के लिए नोएडा पुलिस का एनकाउंटर का दौर जारी है। इसी क्रम में थाना सूरजपुर क्षेत्र के सेक्टर 144 पुलिस चौकी के पास एनकाउंटर में पुलिस ने एक भूमाफिया के पैर में गोली मारकर उसे गिरफ्तार किया है। फिलहाल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

भूमाफिया बदमाश की पहचान कविंद्र भाटी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि इस पर 15000 का इनाम घोषित था। इसके साथ ही जिलाधिकारी ने उसे भूमाफिया घोषित किया हुआ था। आरोपी के पास से पुलिस ने एक कार, अवैध तमंचा समेत जिंदा खोखा व कारतूस बरामद किए हैं।

पुलिस के अनुसार बदमाश बीटा-2 थाने का फरार घोषित था और लगभग 2 साल से फरार चल रहा था। डीसीपी राजेश सिंह ने अधिकारिक बयान में बताया कि सूरजपुर पुलिस सेक्टर 144 के पास इनपुट मिलने के बाद चैकिंग कर रही थी।

उन्होने बताया कि इसी बीच पुलिस ने एक संदिग्ध कार को आते देख रुकने का इशारा किया। इस दौरान कार में बैठा युवक पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगा। पुलिस की जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोली लगी है। डीसीपी ने बताया कि उक्त बदमाश थाना बीटा 2 से 2018 से फरार चल रहा था और उस पर 15000 का ईनाम भी घोषित था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.