औद्योगिक समस्याओं को निपटाने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण करेगा महत्वपूर्ण बैठक

ROHIT SHARMA

180

ग्रेटर नोएडा :–  प्राधिकरण ने औद्योगिक समस्याओं को निपटाने के लिए एक महत्वपूर्ण बैठक करने जा रहा है । जिसमे ग्रेटर नोएडा के सभी उद्यमियों को इस बैठक में आमंत्रित किया जायेगा ।

यह बैठक 7 जनवरी में होगी , साथ ही इस बैठक की अध्यक्षता ग्रेटर नोएडा के मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेंद्र भूषण करेंगे । वही इस बैठक में औद्योगिक इकाइयों को चलाने वाले उद्यमियों को किसी तरह की समस्या उत्पन्न हो रही है जिस पर चर्चा की जाएगी ।

हालांकि ऐसी बैठक पहले भी की गई , जिसमे अधिकतर उद्यमियों की समस्याओं को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा हल किया जा चुका है। वही अब 7 जनवरी को भी ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा उद्यमियों के साथ बैठक कर समस्याओं का निस्तारण किया जाएगा , जिससे औद्योगिक इकाइयों को चलाने उद्यमियों को परेशानी का सामना न करना पड़े ।



वही इस मामले में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण का कहना है कि 7 जनवरी को बोर्ड रूम में ग्रेटर नोएडा के सभी उद्यमियों के साथ बैठक की जाएगी , इस बैठक में प्राधिकरण के सभी अधिकारी मौजूद रहेंगे , जिससे समस्याओ का समाधान किया जा सके ।

फिलहाल ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के द्वारा की जा रही पहल से सभी उद्यमियों के चेहरे पर खुशी है , आपको बता दे कि औद्योगिक इकाइयों को चलाने में किसी भी उद्यमी को परेशानी आती थी तो प्राधिकरण के अधिकारियों के चक्कर काटता था , लेकिन उनकी समस्याओं का निस्तारण नही किया जाता था ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.