कर्ज चुकाने के लिए गढ़ी थी अपने अपहरण की कहानी, ग्रेटर नॉएडा पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

0 355

PHOTO/VIDEO/STORY- TEN NEWS (18/03/18)

ग्रेटर नोएडा : पुलिस ने एक व्यापारी को गिरफ्तार किया है जिसने अपना कर्ज चुकाने के लिए अपना खुद का अपहरण कर लिया था । पुलिस ने इस शख्स को ग्रेटर नोएडा के हौंडा चौक से गिरफ्तार किया है । इसके पास से 2.9000 हजार रुपये भी बरामद किए है जो अपने साथ लेकर गया था ।

पुलिस के मुताबिक 05/03/18 को आदित्य कुमार पुत्र उदय राज निवासी H- 44 गामा 2 ग्रेटर नोएडा ने थाना कासना में सूचना दी थी कि उनके पिता उदयराज शर्मा का अपहरण हो गया है । थाना जारचा छैलस के रहनेवाले , अब्बास, मुजबबीर, राजा ने किया है । साथ पिताजी के पास 3 लाख 85 हजार रुपये भी थे जो बैंक में जमा करने जा रहे थे । पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर तफ्तीश शुरू की । मोबाइल सर्विलांस एव आधुनिक तकनीकी का प्रयोग करते हुए अपह्रत उदयराज शर्मा को होंडा चौक के पास से गिरफ्तार कर लिया । जब पुलिस ने पूछताछ की तो कहानी और ही निकलकर आई ।

ग्रेटर नोएडा के गामा 2 में रहने वाले उदयराज एक छोटा सा व्यापारी है । जो पिछले कई सालों से पैसा कमाने के चक्कर मे कमेटी व सोसाइटी में पैसा लगाकर बर्बाद कर चुका था उसे कामयाबी नही मिल रही थी । इसलिए वो धीरे धीरे कर्ज में डूबता चला गया । कर्ज बढ़कर 60 से 70 लाख रुपये का हो गया । उसने कुछ लोगो को ब्याज पर पैसा भी दिया था,उदयराज को अपना पैसा भी नही मिल रहा था। जिसकी वजह से वो काफी परेशान हो गया , कर्जदारों का पैसा उतारने के लिए खुद का ही अपहरण कराया लिया ।
वही आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है । आरोपी ने कहा की उसके पास इसके सिवा कोई और रास्ता नही था ।
एसएसपी लव कुमार ने अपहरण की गुत्थी सुलझाने वाली टीम को बधाई दी साथ ही टीम को 15,000 हजार का इनाम देने की घोषणा की ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.