जिला गौतमबुद्ध नगर का नाम देश मे हो रहा है प्रसिद्ध , कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचे मंगलम, पिता के अधूरे सपने को किया पूरा

Ten News Network

0 373

ग्रेटर नोएडा :– ग्रेटर नोएडा के एक युवक ने वह मुकाम हासिल कर दिखाया, जो लाखों लोग करने का सपना देखते हैं। दरअसल, सेक्टर डेल्टा-1 निवासी मंगलम ने कौन बनेगा करोड़पति में हॉट सीट पर बैठकर क्षेत्र का नाम रोशन किया है।

 

आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति के मंगलवार वाले एपिसोड में मंगलम 6.40 लाख रुपये जीत चुके हैं। आज दूसरा एपिसोड प्रसारित होगा। बता दें कि मंगलम के पिता दिलीप कुमार चौधरी भी केबीसी में जा चुके हैं, लेकिन हॉट सीट पर नहीं बैठ सके थे।

 

 

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा के सेक्टर डेल्टा-1 के डी ब्लॉक में रहने वाले मंगलम दिल्ली के शिवाजी कॉलेज में पढ़ते हैं। पिता की एच्छर गांव में हार्डवेयर की दुकान है। वह सेना में थे। मंगलवार को प्रसारित एपिसोड में मंगलम को हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला।

 

मंगलम ने बेबाकी से सभी सवालों के जवाब दिए। 11 सवाल का जवाब देकर मंगलम 6.40 लाख रुपये जीत चुके हैं। अभी भी वो हॉट सीट पर बैठे हैं। आज मंगलम आगे की पारी शुरू करेंगे।

 

बता दें कि हाल ही में इससे पहले नोएडा के निवासी अनूप खन्ना भी कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर पहुंचे थे। वह रवीना टंडन के साथ कर्मवीर एपिसोड में कौन बनेगा करोड़पति में दिखे थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.