करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ताओं की बैठक

Galgotias Ad

GREATER NOIDA LOKESH GOSWAMI
करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ताओं की बैठक कासना स्थित प्रताप प्लाज सगंठन कार्यालय पर संपन्न हुई. बैठक में संगठन का विस्तार व जनपद में शिक्षा व स्वास्थ्य में हो रहे भ्रष्टाचार पर चर्चा की गई बैठक की अध्यक्षता संगठन के जिला अध्यक्ष मास्टर दिनेश नागर ने तथा संचालन रवि भाटी ने किया .
करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि बैठक में रामपुर फतेहपुर निवासी नीटु सिंह को संगठन का जिला सचिव गौतमबुद्धनगर नियुक्त किया गया है वहीं बैठक को संबोधित करते हुए चौधरी प्रवीण भारतीय ने कहा की संगठन शिक्षा में स्वास्थ्य में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ पिछले कई महीनों से आंदोलनरत है शिक्षा व स्वास्थ्य की समस्याओं को लेकर जनपद के संबंधित अधिकारियों को कई बार संगठन के कार्यकर्ता जापान द्वारा अवगत करा चुके हैं लेकिन अभी भी समस्याएं जस की तस बनी हुई है जिला अध्यक्ष मास्टर दिनेश नागर ने कहा कि स्वस्थ विभाग की लापरवाही के कारण ईसेपुर गांव में आज भी हेपेटाइटस सी के मरीज इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं इस गांव की समस्या को लेकर संगठन ने दनकौर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ अशोक कुमार को ज्ञापन सौंपा था जिसके बावजूद गांव में अभी तक कोई टीम स्वास्थ विभाग की नहीं पहुंची है अगर स्वास्थ विभाग का यही  लापरवाही रवैया रहा तो संगठन इस बार आर-पार की लड़ाई लड़ेगा.
वही नवनिर्वाचित जिला सचिव नीटु सिंह ने कहा कि जो जिम्मेदारी संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने दी है इस जिम्मेदारी को मैं पूर्णता ईमानदारी और निष्ठा पूर्वक निभाऊंगा और संगठन के आदर्शों पर चलकर संगठन का विस्तार करने में सहयोग करूंगा. बैठक के दौरान रवि भाटी मास्टर श्यामवीर नागर मोहन सिंह तोमर राकेश नागर विपिन मुंडा हबीब सैफी बॉबी गुर्जर जितेंद्र सिंह शाहरुख खान बाबू जाटव आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे

Leave A Reply

Your email address will not be published.