शुरू हो रहा है।उत्तर प्रदेश प्रीमियर लीग(यूपीपीएल) के ट्रॉयल कैंप ।

Galgotias Ad

Saurabh Shrivastava Tennews

ग्रेटर नॉएडा के शहीद विजय सिंह पथिक स्पोटर्स कॉम्प्लेक्स में उत्तर प्रदेश प्रीमियर लीग(यूपीपीएल) के ट्रॉयल कैंप शुरू हो रहा है।

शहीद विजय सिंह पथिक स्पोटर्स कॉम्प्लेक्स में उत्तर प्रदेश प्रीमियर लीग(यूपीपीएल) के ट्रॉयल कैंप शुरू हो रहा है। यह कैँप सुबह 10 बजे से आयोजित होगा। यहां से 8 टीमों के प्लेयर्स का चयन किया जाएगा। इसके अलावा मेरठ, आगरा, बरेली, लखनऊ समेत आदि शहर में भी ट्रॉयल कैंप का आयोजन किया जाएगा। यूपीपीएल के वाइस प्रेजीडेंट तरुण शर्मा ने बताया कि यह ट्रॉयल कैंप कॉम्प्लेक्स 4 व 5 जून को आयोजित किया जा रहा है। विभिन्न शहरों में आयोजित होने वाले ट्रॉयल कैंप से 200 से अधिक प्लेयर्स का सिलेक्शन किया जाएगा। उसके बाद में 8 टीमों के लिए प्लेयर्स की बोली लगेगी।

ट्रॉयल कैंप में हिस्सा लेगे। यह कैँप सुबह 10 बजे से आयोजित होगा। यहां से 8 टीमों के प्लेयर्स का सिलेक्शन किया जाएगा। इसके अलावा मेरठ, आगरा, बरेली, लखनऊ समेत आदि शहर में भी ट्रॉयल कैंप का आयोजन किया जाएगा। यूपीपीएल के वाइस प्रेजीडेंट तरुण शर्मा ने बताया कि यह ट्रॉयल कैंप कॉम्प्लेक्स में 4 व 5 जून को आयोजित किया जा रहा है। विभिन्न शहरों में आयोजित होने वाले ट्रॉयल कैंप से 200 से अधिक प्लेयर्स का सिलेक्शन किया जाएगा। उसके बाद में 8 टीमों के लिए प्लेयर्स की बोली लगेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.