ग्रेटर नोएडा : देर रात पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, 

ABHISHEK SHARMA

0 80

ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा- दो पुलिस ने बृहस्पतिवार देर रात डाढा गोलचक्कर के पास एक मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार का लिया। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना बीटा- दो पुलिस बृहस्पतिवार देर रात डाढा गोलचक्कर के पास जांच कर रही थी। उन्होंने बताया कि तभी दो व्यक्ति मोटरसाइकिल पर सवार होकर आते दिखे।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो दोनों ने रुकने की बजाय, पुलिस दल पर ताबड़तोड़ गोली चला दी। डीसीपी ने बताया कि जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश अकील के पैर में लगी है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उन्होंने बताया कि अकील लूटपाट के कई मामलों में पूर्व में जेल जा चुका है और इसके खिलाफ थाना दनकौर पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की थी।

उन्होंने बताया कि उक्त बदमाश के पास से पुलिस ने एक देशी तमंचा, कारतूस व चोरी की मोटरसाइकिल बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस इसके दूसरे साथी की तलाश कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.