ग्रेटर नोएडा : पुलिस और गौकशी करने वाले बदमाशों के बीच मुठभेड, मौके से गौवंश बरामद

ABHISHEK SHARMA

0 79

GREATER NOIDA (06/10/20) : ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें गोकशी करने वाले बदमाश को गोली लगी है। चौना गांव की नहर के किनारे वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गयी। इसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जबकि दूसरा बदमाश मौके से फरार होने में सफल हो गया।

पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि फरार बदमाश की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बदमाशों की कार से 1 गोवंश और गोकशी का सामान भी बरामद किया है।

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस इन दिनों अपराध को रोकने के लिए अभियान चला रही है। इसी अभियान के अंतर्गत जारचा कोतवाली क्षेत्र के चौना गांव की नहर के पास पुलिस रात्रि में वाहनों की चेकिंग कर रही थी।

उसी दौरान एनटीपीसी की तरफ से एक वैगनआर गाड़ी आती दिखाई दी। पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन कार सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में मेरठ निवासी फुरकान के पैर में गोली लगने से वह घायल होकर गिर पड़ा जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया।

घायल फुरकान को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जांच के दौरान वैगनआर गाड़ी से गोवंश का बच्चा बरामद किया गया है। उसके कब्जे से एक बड़ा चाकू तमंचा आदि सामान बरामद हुआ है।

डीसीपी ने बताया कि फुरकान पर मेरठ में गोकशी के 9 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस मौके से फरार हुए बदमाश के साथी को गिरफ्तार करने के लिए तलाश कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.