ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब ने होली मिलन समारोह में “शब्द मधु” पत्रिका का किया विमोचन

ABHISHEK SHARMA

0 192

Greater Noida : आज ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब द्वारा नॉलेज पार्क स्थित ईशान इंस्टीट्यूट मे शानदार होली मिलन समारोह आयोजित किया गया। वहीं इस दौरान प्रेस क्लब की वार्षिक वार्षिक पत्रिका “शब्द मधु” का विमोचन भी किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण, यमुना प्राधिकरण के सीईओ डॉ. अरुण वीर सिह, डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश सिह, यमुना प्राधिकरण के OSD शैलेंद्र भाटिया द्वारा दीप प्रज्वलन कर की गई।

इसके साथ ही समाजिक संस्थाओ को बेहतर कार्य करने पर सम्मनित किया गया। इस अवसर पर स्कूली छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। इसके साथ ही राजस्थान से आए कलाकारो ने मन्त्रमुग्ध कर देने वाले नृत्य को दर्शाया। इसके साथ ही समारोह में मथुरा से आए कालाकारो ने राधा कृष्ण के साथ होली के सुंदर गीतो पर फूलो की होली खेली।

ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब की तरफ से ग्रेटर नोएडा और ग्रेटर नोएडा वेस्ट में समाज के लोगो के लिए मदद करने वाली संस्थानों को भी सम्मनित किया गया। शहर में हेलमेंट मैंन नाम से मशहूर राघवेन्द्र कुमार को सम्मनित किया गया।

वहीं, ग्रेटर नोएडा वेस्ट सास्क्रतिक मंच के संस्थापक अभिषेक कुमार और उनकी पूरी टीम को बेहतर कार्य करने पर सम्मनित किया। इसके साथ ही समाजिक संस्था महिला शक्ति सामाजिक समिति के अध्यक्ष रूपा गुप्ता को क्लब की तरह से आर्थिक मदद दी गई। इस दौरान यथार्थ हॉस्पिटल अध्यक्ष डॉ.अजय त्यागी, देवेन्द्र टाइगर, दीपक भाटी, योगेन्द्र चौधारी, ज्ञान सिंह, दीपांकर कुमार समेत अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.