लोकसभा चुनावों को लेकर ग्रेटर नॉएडा की जनता ने रखी तल्ख़ रॉय, राहुल-मोदी पर जनता का मत स्पष्ट!

Abhishek Sharma

Galgotias Ad
Loksabha2019 : पूरे देश में चुनावी माहौल चल रहा है, चुनावों को लेकर सभी पार्टियां अपनी तैयारियों में जुट गई हैं। सभी राजनैतिक दल आए दिन मतदाताओं को रिझाने के लिए नई-नई स्कीम लेकर आ रहे हैं। कोई किसानों के हक़ की लड़ाई लड़ने का कहकर चुनावी मैदान में उतर रहा है तो कोई बेरोजगार युवाओं को अपना मुद्दा बना रहा है। देश भर में 7 चरणों में वोटिंग की जानी है। पहले चरण में 11 अप्रैल को गौतमबुद्धनगर समेत कुछ अन्य ज़िलों में चुनाव होने हैं। चुनावों में काफी कम समय अब बचा हुआ है।
बात की जाए अगर गौतमबुद्धनगर की तो, यहां पर पहले चरण में वोटिंग की जानी है। सपा-बसपा-रालोद गठबंधन ने जहां अट्टा गुजरान निवासी सतवीर नागर पर दांव लगाया है तो, कांग्रेस ने युवा चेहरे डॉ अरविन्द सिंह पर दारोमदार सौंपा है। वहीं, बीजेपी ने फिर से लोकसभा उम्मीदवार के रूप में केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा पर विश्वास जताया है। हालांकि, शुरुआत में डॉ महेश शर्मा का कुछ देहात क्षेत्रों में विरोध जरूर हुआ था, लेकिन शायद अब बीजेपी प्रत्याशी देहात क्षेत्र के लोगों को मनाने में काफी हद तक कामयाबी पाते हुए नजर आ रहे हैं।



तीनों उम्मीदवार पूरी ताकत के साथ गौतमबुद्धनगर की लोकसभा सीट को अपने नाम करने में लगे हुए हैं। चुनावों को लेकर टेन न्यूज़ ने ग्रेटर नोएडा की शान कहे जाने वाले ” परी चौक ” पर लोगों से बात की और जाना कि ” अबकी बार देश में किसकी सरकार “
ग्रेटर नोएडा के लोगों ने चुनावों को लेकर खुलकर अपनी राय दी। कुछ ने कहा चौकीदार चोर है तो कुछ ने कहा कि चौकीदार को चोर बताने वाला खुद चोर है।
निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें, और जाने ग्रेटर नोएडा की जनता की राय

Leave A Reply

Your email address will not be published.