ग्रेटर नोएडा वेस्ट : पुलिस को मिली बडी सफलता, 8 लुटेरे किए गिरफ्तार

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में राहगीरों से मोबाइल लूटने वाले 8 बदमाशों को बिसरख कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से लूट के 18 मोबाइल के अलावा लूटपाट में इस्तेमाल की जाने वाली तीन मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

पुलिस पूछताछ के दौरान पता चला है कि आरोपित ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित अलग-अलग सोसाइटी में हाउसकीपिंग की नौकरी करते थे। ड्यूटी के दौरान ही रेकी कर बदमाश मोबाइल लूट की घटना को अंजाम देते थे।

बिसरख कोतवाली प्रभारी मनीष चौहान ने बताया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लूटपाट करने बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीमें जुटी हुई थी। इसी बीच लूटपाट करने वाले 8 बदमाशों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। खैरपुर गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किए गए बदमाशों की पहचान अर्जुन, दीपक, अजय, राजा, अभिषेक, अजय, नीरेश व बादल के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि सभी बदमाश वर्तमान में ग्रेटर नोएडा वेस्ट में किराए के मकान में रह रहे थे। पकड़े गए बदमाशों में से कुछ बदमाश मूल रूप से पीलीभीत के रहने वाले हैं। बदमाशों के कब्जे से लूट के 18 मोबाइल, तीन मोटरसाइकिल व दो तमंचे कारतूस बरामद हुए हैं।

पुलिस पूछताछ के दौरान पता चला है कि बदमाश पिछले 1 साल से लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। वही लूट के मोबाइल को कम दाम में देहात क्षेत्र में बेच देते थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.