ग्रेटर नोएडा : संदिग्ध परिस्थितियों में आठवीं मंजिल से गिरकर किशोरी की मौत

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

Greater Noida (13/09/2019) : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसाइटी चेरी काउंटी में कल शाम उस वक्त हड़कंप मच गया, जब आठवीं मंजिल से एक किशोरी नीचे पार्क में आ गिरी। किशोरी के नीचे गिरते ही सोसाइटी में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। परिजनों ने फौरन लड़की को पास के यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उपचार के दौरान किशोरी ने दम तोड़ दिया।

किशोरी के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वही सोसाइटी में भी सन्नाटा पसरा हुआ है कि आखिर यह घटना हुई कैसे ? वहीं दूसरी ओर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



सीओ थर्ड राजीव कुमार ने बताया कि बिसरख थाना क्षेत्र के अंतर्गत चेरी काउंटी सोसायटी के फ्लैट में पीवी आर्य अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी 15 वर्षीय बेटी दीक्षा गाजियाबाद के एक निजी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ाई करती थी। परिजनों के मुताबिक, गुरुवार शाम दीक्षा बालकनी में घूम रही थी और वह अचानक आठवीं मंजिल से नीचे पार्क में आ गिरी।

गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इस घटना के बाद पुलिस ने परिजनों समेत सोसाइटी में पड़ोसियों से भी पूछताछ की। हालांकि अभी तक कोई बात निकलकर सामने नहीं आई है।

इसे मात्र एक दुर्घटना माना जा रहा है बाकी पुलिस अभी भी जांच में लगी हुई है कि आखिर किशोरी नीचे गिरी कैसे। वही बिसरख पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद शायद स्थिति साफ हो सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.