हापुड़ की छात्रा का शब नोएडा के निजी अस्पताल से बरामद, गैंगरेप के बाद हत्या का आरोप, आरोपियों की हुई पहचान

Ten News Network

Galgotias Ad

Noida: जनपद हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र के एक गांव से 22 मार्च को लापता हुई छात्रा का शव नोएडा के एक निजी अस्पताल से बरामद हुआ है। परिजनों ने आरोप लगाया कि दो बाइक सवार उनकी बच्ची का अपहरण करके ले गए। जिसके बाद बच्ची के साथ गैंगरेप किया गया और बाद में उसकी हत्या कर दी गई।

 

आरोपियों ने वारदात को छिपाने के लिए छात्रा के शव को नोएडा जनपद के एक निजी अस्पताल में छोड़ दिया और फरार हो गए। फिलहाल सिंभावली और नोएडा पुलिस इस सनसनीखेज मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। वहीं, छात्रा के परिजनों ने गुरूवार को इस मामले का पर्दाफाश करने के लिए सिंभावली क्षेत्र के हिम्मतपुर रोड पर जाम लगाकर हंगामा किया।

 

सिंभावली थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी दसवीं कक्षा में कस्बे के एक स्कूल में पढ़ती थी। 22 मार्च को वह घर से स्कूल के लिए निकली थी। उसके बाद से वह घर नहीं लौटी। जिसके बाद परिजन उसकी तलाश रहे।

परिजनों का कहना है कि 31 मार्च की दोपहर उनको एक फोन आया, जिसमें उनकी बेटी के नोएडा सेक्टर-33 के सुरभि अस्पताल में होने की बात कही गई। परिजन वहां पहुंचे तो वहां छात्रा की लाश मिली। परिजनों ने नोएडा पुलिस को इस मामले की सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक की।

 

पूरे मामले को लेकर नोएडा सेक्टर 24 थाना प्रभारी ने बताया कि बुधवार शाम को अस्पताल से सूचना आई थी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

उन्होंने बताया कि दो युवक मृत अवस्था में किशोरी को अस्पताल लेकर आए थे। दोनों ने खुद को किशोरी का रिश्तेदार बताकर शव को घर ले जाने के लिए एंबुलेंस में रखवा लिया था। इसके बाद दोनों फरार हो गए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारण का पता चल सकेगा।

वहीं, मृतका के परिजनों ने इस मामले में तीन युवकों पर गैंगरेप तथा तीन महिलाओं पर इस पूरे प्रकरण में शामिल होने का आरोप लगाते हुए सिंभावली थाने में तहरीर दी थी। लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

 

जिसके बाद शाम के समय जैसे ही छात्रा का शव पोस्टमार्टम के बाद गांव में पहुंचा तो पुलिस से नाराज लोगों का आक्रोश फूट गया और उन्होंने जाम लगा दिया। इस संबंध में सिंभावली थानाध्यक्ष राहुल चैधरी का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को पहचाना गया

बच्ची के परिजनों ने अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान की है। पुलिस के अनुसार उन्होंने अस्पताल में लाने वाले युवकों की सीसीटीवी फुटेज छात्रा के परिजनों को दिखाई थी, जिस पर उन्होंने युवकों में से एक को पहचान लिया, जो गांव वैट का निवासी बताया गया है और छात्रा की रिश्तेदारी में भी आता है। पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.