दिल्ली में हेड कॉन्स्टेबल को कोरोना की पुष्टि, 11 पुलिसकर्मी किए क्वाॅरंटीन

Rohit Sharma

Galgotias Ad

नई दिल्ली : दिल्ली के अलीपुर थाने में एक हेड कॉन्स्टेबल में कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है। इस थाने के 11 अन्य पुलिसकर्मियों को क्वारन्टीन कर दिया गया है।

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस कर्मियों में कोरोना वायरस के  बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने 6 कमेटियां बनाई हैं, हर कमेटी को दिल्ली पुलिस के बड़े अफसर नेतृत्व करेंगे।
ये कमेटी दिल्ली की सभी रेंज में पुलिस थानों, पुलिस कॉलोनियों में जाकर और फील्ड में तैनात पुलिस कर्मियों से मिलकर कोरोना से पुलिस कर्मियों को बचाने के उपाय करेंगी।

कमेटी के सभी 6 अधिकारी हर रोज दिल्ली पुलिस कमिश्नर को रिपोर्ट देंगे, जो पुलिस कर्मी कोरोना से लड़ने और खुद को इससे बचने के अच्छे उपाय करेंगे, उन्हें सम्मानित भी किया जाएगा।

गौरतलब है कि दिल्ली पर कोरोना वायरस का प्रकोप कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार दिल्ली में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 2514 हो गई है. वहीं पिछले 24 घंटों में 138 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 49 लोग ठीक हो कर घर वापस चले गए। अब तक कुल 857 मरीज ठीक हुए।

वहीं बात करें मरने वालों की तो आपको बता दें कि पिछले 24 घंटों में 3 मरीजों की मौत, अब तक कुल 53 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं राजधानी में रिकवरी रेट 34% पर बरकरार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.