पोखर में गिरी अनियंत्रित कार, एक की मौत दो घायल

Abhishek Sharma

0 296
Greater Noida (14/03/19) : थाना दादरी क्षेत्र के नवीन मंडी के पास बीती देर रात को तेज गति से जा रही एक कार के अनियंत्रित होकर पोखर में गिर जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ये लोग दिल्ली में आयोजित एक विवाह समारोह में भाग लेकर ग्रेटर नोएडा लौट रहे थे।



सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर जाकर रात कार्य शुरू किया और तीनों लोगों को पोखर से बाहर निकालकर दादरी के नवीन हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां पर इलाज के दौरान एक मौत हो गई। अन्य दोनों घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। आशंका जताई जा रही है कि तीनों युवक शादी में गए थे, जहां पर उन्होंने शराब पी। जिसके कारण दादरी में नवीन मंडी के पास कार अनियंत्रित होकर पोखर में गिर गई।
थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बृहस्पतिवार को बताया कि बुधवार को देर रात को शादाब (27 वर्ष) अपने दो दोस्तों के साथ दिल्ली में आयोजित एक विवाह समारोह में भाग लेकर ग्रेटर नोएडा लौट रहा था। नवीन मंडी के पास उसकी कार अनियंत्रित होकर एक पोखर में जा गिरी।
मलिक ने बताया कि इस घटना में शादाब की मौत हो गई जबकि उसके दो दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.