दिल्ली : कोरोना से बचाव के लिए हिंदू महासभा टी पार्टी की तर्ज पर करेगी गोमूत्र पार्टी

Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

0 112

नई दिल्ली :– कोरोना वायरस को लेकर जहां दुनिया भर में तहलका मचा हुआ है और सरकारें इससे बचाव के लिए तमाम गंभीर प्रयास करती दिख रही हैं, वहीं भारत में इसे लेकर अजीबोगरीब बयान सामने आ रहे हैं ।

आपको बता दे कि हिंदू महासभा ने तो कोरोना वायरस से बचाव के लिए टी (चाय) पार्टी की तर्ज पर गौमूत्र पार्टी का आयोजन करना तय किया है । महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि का कहना है, ‘कोरोना से बचाव के लिए हिंदू महासभा टी पार्टी की तर्ज पर जल्द ही गोमूत्र पार्टी करेगी, जिसमें आपको भी स्‍वागत है ।

खासबात यह है कि स्‍वामी चक्रपाणि कोरोना वायरस से बचाव के लिए यज्ञ का भी आयोजन कर चुके हैं।

स्वामी चक्रपाणि ने कहा, कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क लगाने की बजाय भगवान को चढ़ाए गए लौंग का टुकड़ा मुंह में रखें । स्वामी चक्रपाणि का कहना है की ‘कोरोना से बचाव के लिए कपूर की छोटी पोटली जेब में रखें, आपका पूरा शरीर सुरक्षित रहेगा ।

हालांकि इन नुस्खों को लेकर कोई वैज्ञानिक मान्‍यता नहीं है । देखना यह है कि कोरोना से बचने के लिए हिंदू महासभा की गोमूत्र पार्टी में कितने लोग गोमूत्र का जायका लेने जाएंगे ।

स्‍वामी चक्रपाणि ने कहा, गौमूत्र में 32 तरह के ऐसे तत्‍व होते हैं, जो शरीर की प्रतिरोधक क्षमता दुरुस्‍त रखते हैं । गौमूत्र के सेवन से कोरोना वायरस पास फटकेगा भी नहीं , यदि किसी को कोरोना वायरस हो भी गया तो गौमूत्र के सेवन से यह ठीक हो जाएगा । हम पूरे देश में इस तरह की पार्टी करेंगे और कोरोना वायरस को दूर भगाएंगे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.